Move to Jagran APP

सीएमओ ने स्वास्थ्य मेले की तैयारियों का लिया जायजा

शहर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में 27 जनवरी को स्वास्थ्य मेले का आयोजन किया जाएगा। जिसकी तैयारियों को जायजा लेने के लिए सिविल सर्जन सोनीपत डॉ. बीके राजौरा ने खरखौदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) का दौरा किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 04:25 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 04:25 PM (IST)
सीएमओ ने स्वास्थ्य मेले की तैयारियों का लिया जायजा

संवाद सहयोगी, खरखौदा : शहर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में 27 जनवरी को स्वास्थ्य मेले का आयोजन किया जाएगा। इसकी तैयारियों का जायजा लेने के लिए सिविल सर्जन, सोनीपत डॉ. बीके राजौरा ने खरखौदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) का दौरा किया और एसएमओ डॉ. मीनाक्षी व उनकी टीम को आवश्यक निर्देश दिए।

loksabha election banner

खरखौदा में 27 जनवरी को सुबह नौ बजे से शाम चार बजे तक लगाए जाने वाले स्वास्थ्य मेले की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे सिविल सर्जन डॉ. बीके राजौरा ने शनिवार को अपनी टीम के साथ सीएचसी का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने कहा स्वास्थ्य विभाग की तरफ से खरखौदा में एक स्वास्थ्य मेले का आयोजन हो रहा है, जिसमें हर प्रकार के विशेषज्ञों द्वारा मेले में आने वाले मरीजों के स्वास्थ्य की जांच करने के साथ ही दवाइयां भी उपलब्ध करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि बच्चों, महिलाओं के लिए विशेष तौर पर इस मेले में चिकित्सकों क नियुक्ति की गई है, ताकि वह इस स्वास्थ्य मेले का ज्यादा से ज्यादा फायदा उठा सकें। उन्होंने बताया कि आयोजित स्वास्थ्य मेले का शुभारंभ सांसद, सोनीपत रमेश कौशिक करेंगे, वहीं जिला उपायुक्त डॉ. अशंज भी इस दौरान मौजूद रहेंगे। इस अवसर पर डिप्टी सिविल सर्जन डॉ. आदर्श शर्मा, डॉ. तरुण यादव, एसएमओ डॉ. मीनाक्षी शर्मा सहित अन्य स्वास्थ्यकर्मी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.