Move to Jagran APP

गला रेतकर हत्या के बाद खेतों में फेंका शव

बाईपास पर खांडा व सोनीपत मार्ग के बीच खेतों के कच्चे रास्ते पर एक व्यक्ति की गला रेतकर हत्या कर दी। शनिवार की सुबह खेत में गए किसान ने शव पड़ा देखकर मामले से पुलिस को अवगत कराया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Nov 2021 07:14 PM (IST)Updated: Sat, 06 Nov 2021 07:14 PM (IST)
गला रेतकर हत्या के बाद खेतों में फेंका शव

संवाद सहयोगी, खरखौदा : बाईपास पर खांडा व सोनीपत मार्ग के बीच खेतों के कच्चे रास्ते पर एक व्यक्ति की गला रेतकर हत्या कर दी। शनिवार की सुबह खेत में गए किसान ने शव पड़ा देखकर मामले से पुलिस को अवगत कराया। सूचना के बाद पहुंची खरखौदा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। शव ही पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

शहर के वार्ड-15 के रहने वाले बिजेंद्र सैनी ने खरखौदा पुलिस को बताया कि वह खेती करता है। वह शनिवार सुबह बाईपास के पास स्थित अपने खेत में जा रहा था। जब वह बाईपास से नीचे उतरकर खेतों के कच्चे रास्ते पर आगे बढ़ा तो रास्ते में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था। उसकी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई थी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कर्मजीत व सीआइए खरखौदा प्रभारी योगेंद्र सिंह अपनी टीमों के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने एफएसएल की टीम को बुलाकर घटनास्थल से नमूने भी एकत्रित करवाए। पुलिस ने आसपास के लोगों को बुलाकर शव की पहचान कराने का प्रयास किया, लेकिन पहचान नहीं हो सकी। पुलिस के अनुसार व्यक्ति की उम्र करीब 45 वर्ष है। उसने लाल-सफेद रंग की टी-शर्ट व स्लेटी पेंट पहन रखी है।

पास में पड़ा मिला मोबाइल कवर, चप्पल व बोतल

पुलिस ने शव के पास एक मोबाइल कवर, चप्पल व पानी की दो लीटर की बोतल बरामद की है। पुलिस ने वहां मिले सामान को कब्जे में ले लिया है। पुलिस उनके आधार पर भी व्यक्ति की पहचान का प्रयास कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.