Move to Jagran APP

साइड नहीं मिलने पर कार सवार युवकों ने चलाईं गोलियां

कार चालक तो बच गया लेकिन एक गोली सड़क किनारे खड़े एक अन्य युवक के हाथ में जा लगी। इसके बाद हमलावर फरार हो गए। पुलिस ने गांव गुहणा के मोनू की शिकायत पर कई युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 May 2021 05:52 PM (IST)Updated: Tue, 18 May 2021 05:52 PM (IST)
साइड नहीं मिलने पर कार सवार युवकों ने चलाईं गोलियां
साइड नहीं मिलने पर कार सवार युवकों ने चलाईं गोलियां

संवाद सहयोगी, खरखौदा : गांव फरमाणा में साइड नहीं मिलने पर कार सवार युवकों ने दूसरी कार के चालक पर गोलियां चला दीं, जिसमें कार चालक तो बच गया लेकिन एक गोली सड़क किनारे खड़े एक अन्य युवक के हाथ में जा लगी। इसके बाद हमलावर फरार हो गए। पुलिस ने गांव गुहणा के मोनू की शिकायत पर कई युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

गांव गुहणा के रहने वाले मोनू का कहना है कि वह मोटरसाइकिल का मिस्त्री है और मंगलवार की सुबह अपने हेल्पर परमजीत के साथ किसी काम को लेकर गांव से कार से फरमाणा आ रहा था। गांव के बस स्टैंड में दो लोगों ने उनकी कार को रुकवाया उन्हें बैठाने के लिए अपनी सेंट्रो कार रोक ली। तभी पीछे से एक सेलेरियो कार आई, जिसमें तीर-चार युवक सवार थे, जोकि रास्ता देने को लेकर तेज-तेज हार्न बजाने के साथ चिल्लाने लगे। ऐसे में उसने सवारियों को बैठने तक का समय देने को कहा, लेकिन उक्त कार का चालक इसी बीच अपनी कार को उसकी कार से आगे ले आया और लापरवाही से चलाने लगा। मोनू का कहना है कि जब वह फरमाणा पहुंचा तो उसने उसके गांव से बैठे दोनों लोगों को गुहणा मोड़ पर उतारा दिया। इसके बाद वह कुछ आगे चला ही था कि वही कार फिर से उसके पीछे से आई और चालक ने ओवरटेक करते हुए अपनी कार को उसकी कार के आगे रोक दिया। ऐसे में उसने अपनी कार रोकी और बाहर खड़ा हो गया। ऐसे में उस कार में से दो युवक उतरे जिसमें से एक ने पिस्तौल निकालते हुए उस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी, उसने भागकर अपनी जान बचाई। इसी दौरान एक गोली सड़क किनारे खड़े फरमाणा के युवक रवि के हाथ में जा लगी।

--------------

- घायल की हालत खतरे से बाहर है, शिकायत पर मामला दर्ज हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- युद्धवीर सिंह, प्रभारी, फरमाणा चौकी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.