Move to Jagran APP

बस-कार की टक्कर में दो दोस्तों की मौत, दो भाई घायल

शहर के बहादुरगढ़ मार्ग पर गांव खुरमपुर मोड़ के पास हुई बस और कार की टक्कर में चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को बहादुरगढ़ के अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान दो दोस्तों की मौत हो गई जबकि दो सगे भाइयों की हालत गंभीर बनी हुई है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Apr 2021 06:13 PM (IST)Updated: Fri, 16 Apr 2021 06:13 PM (IST)
बस-कार की टक्कर में दो दोस्तों की मौत, दो भाई घायल
बस-कार की टक्कर में दो दोस्तों की मौत, दो भाई घायल

-खरखौदा-बहादुरगढ़ मार्ग पर गांव खुरमपुर मोड़ के पास हुए हादसा झज्जर के चार युवक दवा लेने आए थे खरखौदा संवाद सहयोगी, खरखौदा : शहर के बहादुरगढ़ मार्ग पर गांव खुरमपुर मोड़ के पास हुई बस और कार की टक्कर में चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को बहादुरगढ़ के अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान दो दोस्तों की मौत हो गई, जबकि दो सगे भाइयों की हालत गंभीर बनी हुई है। जसौर खेड़ी के चारों युवक दवा लेने के लिए खरखौदा आए थे, वापसी में निजी बस ने उनकी कार में टक्कर मार दी।

loksabha election banner

जिला झज्जर के गांव जसौर खेड़ी के रहने वाले रमनदीप ने बताया कि वह बृहस्पतिवार शाम को अपनी आल्टो कार लेकर अपने भाई जयजीत और गांव के दोस्तों आर्यमन व योगेश के साथ खरखौदा आए थे। उन्हें खरखौदा से दवा लेनी थी। दवा लेकर जब वह चारों वापिस अपने घर जा रहे थे तो बहादुरगढ़ मार्ग पर खुरमपुर मोड़ के पास सामने से तेज रफ्तार से आ रही निजी बस ने उनकी कार को टक्कर मार दी। हादसे के बाद वे सभी कार सहित सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरे। हादसे में वे चारों बुरी तरह से घायल हो गए। इसी दौरान उनके गांव का विकास वहां से गुजर रहा था। विकास ने राहगीरों की मदद से उन्हें इलाज के लिए बहादुरगढ़ के निजी अस्पताल में पहुंचाया। जहां से आर्यमन व योगेश की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के बाद स्वजन को सौंप दिया। घायल रमनदीप की शिकायत पर बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

-----------------

शिकायत पर बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-संजीव, जांच अधिकारी, थाना खरखौदा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.