Move to Jagran APP

युवक की पीट-पीटकर हत्या के बाद शव घर के बाहर फेंका

गांव फिरोजपुर बांगर में एक युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और शव को घर के बाहर गली में फेंक दिया गया। युवक के पिता नरेश ने उसके तीन दोस्तों पर ही हत्या करने का आरोप लगाया है। शिकायत पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 10:46 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 10:46 PM (IST)
युवक की पीट-पीटकर हत्या के बाद शव घर के बाहर फेंका
युवक की पीट-पीटकर हत्या के बाद शव घर के बाहर फेंका

संवाद सहयोगी, खरखौदा : गांव फिरोजपुर बांगर में एक युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और शव को घर के बाहर गली में फेंक दिया गया। युवक के पिता नरेश ने उसके तीन दोस्तों पर ही हत्या करने का आरोप लगाया है। शिकायत पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

गांव फिरोजपुर बांगर निवासी नरेश का कहना है कि उनके पड़ोसी ने सुबह करीब साढ़े छह बजे बताया कि उनका बेटा दीपक गली में घायल पड़ा हुआ है। वे गली में पहुंचे तो दीपक के शरीर पर चोट के निशान थे, वे उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, खरखौदा में लेकर पहुंचे जहां पर चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। नरेश का कहना है कि दीपक उनका इकलौता बेटा था, जिसकी चार साल पहले ही शादी हुई थी। दीपक के दो बच्चे हैं। कुछ समय से वह नौकरी नहीं होने के चलते घर पर ही रह रहा था। बुधवार की शाम को दीपक करीब छह बजे अपनी मोटरसाइकिल लेकर किसी की फंसी गाड़ी निकलवाने की बात कहकर घर से निकला था। काफी देर तक जब दीपक घर वापिस नहीं लौटा तो उसकी मां प्रेमवती और दीपक की पत्नी उसे खोजने खेतों की तरफ गई थी। जहां पर दीपक अपने दोस्तों मुकेश, अनुज व साहिल के साथ बैठा हुआ था। वे दोनों वापिस आ गई लेकिन सुबह दीपक का शव उनके घर के पास गली में पड़ा मिला। दीपक की पीट-पीटकर हत्या की गई है, उसके शरीर पर हर जगह चोट के निशान थे। नरेश ने आरोप लगाया कि दीपक की हत्या उसके तीनों दोस्तों ने की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद स्वजन को सौंप दिया। गांव में ही खड़ी मिली मोटरसाइकिल

दीपक की मोटरसाइकिल गांव में ही एक दुकान के बाहर खड़ी मिली है। खरखौदा थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के पिता की शिकायत पर तीन युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। खेत में मिला महिला के कपड़े पहने पुरुष का शव

संवाद सहयोगी, गन्नौर : जीटी रोड पर माडर्न कान्वेंट स्कूल के निकट खेत में एक 40 वर्षीय युवक का शव मिला। युवक ने महिला के कपड़े पहने हुए थे। सूचना पर थाना गन्नौर से पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को उसके शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले हैं। युवक की पहचान गांव लल्हेड़ी खुर्द निवासी 40 वर्षीय नवाब के रूप में हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

थाना प्रभारी वजीर सिंह ने बताया कि खेत में पड़ा शव किन्नर का लग रहा था। पुलिस ने उसकी पहचान आसपास के किन्नरों से करवाई। किन्नरों से पूछताछ में सामने आया कि रात में नवाब महिला का भेष बनाकर उनके साथ मिलकर जीटी रोड से गुजरने वाले वाहन चालकों से रुपये मांगता था। इसके बाद उसके स्वजन को मौके पर बुलवाया गया। स्वजन ने बताया कि नवाब शादीशुदा था। जांच अधिकारी एसआइ विजयपाल ने बताया कि नवाब के स्वजन भी नवाब के महिला बनकर रुपये मांगने से अंजान थे। उन्होंने बताया कि नवाब ने बताया था कि वह बड़ी औद्योगिक क्षेत्र में एक फैक्ट्री में मैनेजर है। उसकी रात की शिफ्ट में ड्यूटी होती है। वह रोज रात को ड्यूटी पर जाने की बात कहकर घर से निकलता था। दो बच्चों का बाप था नवाब

नवाब शादीशुदा था। उसके दो बच्चे भी हैं। उसका एक बेटा व एक बेटी है। स्वजन को यह यकीन नहीं हो रहा कि नवाब किन्नर बनकर वाहन चालकों से रुपये मांगता था। थाना प्रभारी वजीर सिंह ने कहा कि पुलिस जीटी रोड पर किन्नरों का भेष बनाकर चालकों से रुपये ऐंठने वालों पर सख्ती बरतेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.