Move to Jagran APP

हरियाणा रोडवेज ड्राइवर के बैंक खाते में सेंध, एटीएम क्लोनिग कर पैसे निकालने की आशंका

मंडोरी निवासी एक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के खाता धारक के खाते से 81 हजार 500 रुपये निकाल लिए गए। खाता धारक संजय कुमार हरियाणा रोडवेज में चालक हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 09 Aug 2020 03:27 PM (IST)Updated: Sun, 09 Aug 2020 03:27 PM (IST)
हरियाणा रोडवेज ड्राइवर के बैंक खाते में सेंध, एटीएम क्लोनिग कर पैसे निकालने की आशंका
हरियाणा रोडवेज ड्राइवर के बैंक खाते में सेंध, एटीएम क्लोनिग कर पैसे निकालने की आशंका

संवाद सहयोगी, खरखौदा : मंडोरी निवासी एक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के खाता धारक के खाते से 81 हजार 500 रुपये निकाल लिए गए। खाता धारक संजय कुमार हरियाणा रोडवेज में चालक हैं। बैंक खाते से लिक किए गए मोबाइल नंबर के बंद होने के कारण चालक को खाते से निकाली जा रही रकम का पता नहीं चल पाया। पास बुक में एंट्री करवाने पर उसके साथ हुई धोखाधड़ी का पता चला तो उसने खरखौदा थाने में मामले की शिकायत दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

prime article banner

संजय कुमार का हलालपुर स्थित एसबीआइ बैंक की शाखा में अपना खाता खुलवाया है, जिसमें उसका वेतन आता है। संजय का कहना है कि 28 जून को वह किसी काम से नरेला गया हुआ था। वहां पर गंगा मार्केट स्थित एटीएम से उसने 20 हजार रुपये की नकदी निकाली थी। लेकिन, उसके खाते से लिक मोबाइल नंबर खराब होने के कारण उसके पास मैसेज नहीं आया। इसके बाद जब उसने शुक्रवार को बैंक जाकर अपनी पास बुक में एंट्री करवाई तो उसके होश उड़ गए। पास बुक में आया कि उसके खाते से 29, 30 जून, 1 व 2 जुलाई को रोजाना बीस-बीस हजार रुपये की निकासी खरखौदा के एटीएम से हुई है।

साथ ही 4 जुलाई को 15 सौ रुपये निकाले गए हैं। उसके 81 हजार पांच सौ रुपये निकल गए, जिसका उसे पता ही नहीं चला। जबकि उसका एटीएम आज भी उसके ही पास है। ऐसे में एटीएम की क्लोनिग कर खाते से पैसे निकालने का मामला भी हो सकता है। बैंक प्रबंधक के कहने पर उसने सबसे पहले अपना एटीएम बंद करवाया। ----

चालक ने खाते से नकदी निकलने की शिकायत दी है, जिस पर मामला दर्ज कर लिया गया है। एटीएम की क्लोनिग का मामला हो सकता है। इसकी जांच की जाएगी। वहीं क्षेत्र के जिस एटीएम से पैसे निकाले गए हैं, उसकी सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जाएगी।

-बिजेंद्र सिंह, थाना प्रभारी खरखौदा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.