Move to Jagran APP

गणतंत्र दिवस समारोह में कॉलेज के छात्र पर सुए से हमला

गणतंत्र दिवस पर रविवार को शहीद मदनलाल धींगरा पार्क में आयोजित समारोह में प्रशस्तिपत्र वितरण के दौरान छात्रों में झगड़ा हो गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 06:42 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jan 2020 06:16 AM (IST)
गणतंत्र दिवस समारोह में कॉलेज के छात्र पर सुए से हमला
गणतंत्र दिवस समारोह में कॉलेज के छात्र पर सुए से हमला

जागरण संवाददाता, गोहाना (सोनीपत) : गणतंत्र दिवस पर रविवार को शहीद मदनलाल धींगरा पार्क में आयोजित समारोह में प्रशस्ति पत्र वितरण के दौरान छात्रों में झगड़ा हो गया। दो विद्यार्थियों ने एक छात्र पर बर्फ तोड़ने वाले सुए से हमला कर घायल कर दिया। हमले में घायल हुए छात्र को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल ले जाया गया। उधर, पुलिस ने हमलावरों में एक युवक को मौके पर ही पकड़ लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

गांव खेड़ी दमकन निवासी सचिन राजकीय कॉलेज बड़ौता का छात्र है। वह रविवार को कॉलेज के अपने साथियों के साथ शहीद मदनलाल धींगरा स्टेडियम में आयोजित मुख्य समारोह में भाग लेने पहुंचा था। सचिन और उसके साथियों ने परेड में भाग लिया। परेड के बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित हुए और उसके बाद अतिथियों ने विद्यार्थियों, कर्मचारियों व अधिकारियों को प्रशस्ति पत्र दिए। सचिन कॉलेज के साथियों के साथ प्रशस्ति पत्र वितरण के दौरान समारोह स्थल पर पीछे की तरफ खड़ा था। वहां उसकी गांव जागसी निवासी मोहित के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। मोहित आइटीआइ गोहाना का छात्र है। एक बार तो मौके पर मौजूद दूसरे विद्यार्थियों ने बीच-बचाव करवा दिया। कुछ समय बाद मोहित व उसके साथी ने सचिन पर बर्फ तोड़ने वाले सुए से हमला कर दिया। सचिन पर कमर व बाजू पर वार किए गए। इससे समारोह स्थल पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। पुलिसकर्मियों ने मोहित व उसके साथी गांव गसनगढ़ निवासी अमित को मौके पर ही पकड़ लिया। इसके बाद सचिन को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल ले जाया गया। गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान छात्रों में आपसी कहासुनी के बाद झगड़ा हो गया था। घायल छात्र सचिन की शिकायत पर मामला दर्ज करके आरोपित मोहित व उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

- निर्मल सिंह, एसएचओ शहर थाना गोहाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.