Move to Jagran APP

फोटो: 51 से 53: ढाबे पर युवक की गोली मारकर हत्या

संवाद सहयोगी राई हाइवे स्थित ढाबे पर एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप परिवार के ही दो सगे भाइयों व एक अन्य पर लगा है। मृतक रिश्ते में आरोपित भाइयों का चाचा लगता था। मरन से पहले युवक ने परिवार के पास फोन कर खुद के साथ झगड़ा होने की बात कही थी। जब तक परिवार के लोग बताई गई जगह पर पहुंचे तब तक युवक की गोली मार कर हत्या की जा चुकी थी। युवक को तीन गोली मारी गई है। रविवार सुबह अस्पताल में शव लेने पहुंचे परिजनों ने जमकर हंगामा किया। वहीं आरोपितों की पक्ष की ओर से अस्पताल में आए एक युवक की पिटाई भी कर दी। फिलहाल पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं दो सगे भाइयों सहित कई अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Jun 2019 06:52 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jun 2019 06:35 AM (IST)
फोटो: 51 से 53: ढाबे पर युवक की गोली मारकर हत्या
फोटो: 51 से 53: ढाबे पर युवक की गोली मारकर हत्या

संवाद सहयोगी, राई (सोनीपत) : हाईवे स्थित ढाबे पर एक युवक की रविवार रात गोली मार कर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप परिवार के ही दो सगे भाइयों व एक अन्य पर लगा है। मृतक रिश्ते में आरोपित भाइयों का चाचा लगता था। मरने से पहले युवक ने परिवार के पास फोन कर खुद के साथ झगड़ा होने की बात कही थी। जब तक परिवार के लोग उस जगह पर पहुंचे, तब तक युवक की गोली मार कर हत्या की जा चुकी थी। युवक को तीन गोली मारी गई है। सोमवार सुबह अस्पताल में शव लेने पहुंचे परिजनों ने जमकर हंगामा किया। वहीं, आरोपितों के पक्ष की ओर से अस्पताल में आए एक युवक की पिटाई भी कर दी। फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं, दो सगे भाइयों सहित कई अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

गांव चौहान जोशी निवासी राकेश (28) रविवार की शाम किसी काम से बाहर जाने की कह कर घर से निकला था। राकेश की मां कृष्णा ने पुलिस को बताया कि रात करीब 12 बजे उनके पास राकेश का फोन आया था। राकेश ने फोन पर बताया था कि उनके ही परिवार के युवक अनिल उर्फ काली ने शराब पी रखी है और उसके साथ झगड़ा करते हुए गोली मारने की धमकी दे रहा है।

कृष्णा ने बताया कि जिस पर उन्होंने राकेश को घर आने की बात कही थी। इसके कुछ देर बाद गांव के ही दो युवकों ने घर आकर सूचना दी कि अनिल उर्फ काली, उसके भाई सुनील व अंकित ने राकेश को गोली मार दी है। वह अन्य परिजनों के साथ मौके पर पहुंची तो उनका बेटा लहूलुहान हालत में पड़ा था। अस्पताल लेकर जाया गया तो चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने मृतक की मां के बयान पर अनिल, सुनील व अंकित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। अस्पताल में जमकर हंगामा, दूसरे पक्ष के युवक को पीटा

सोमवार सुबह अस्पताल में शव लेने पहुंचे परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। इसी दौरान वहां दूसरे पक्ष का एक युवक भी पहुंच गया, जिस पर मृतक के परिजन भड़क गए और उसकी पिटाई कर दी। मौके पर मौजूद पुलिस व अन्य ग्रामीणों ने उसे छुड़ाया। बाद में भी परिजन हंगामा करते रहे। मौके पर पहुंचे एसपी का कार्यभार संभाल रहे अर्पित जैन ने आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया, जिसके बाद परिजन शांत हुए। हंगामे को देखते हुए गांव में भी पुलिस की तैनाती की गई। परिवार में अकेला कमाने वाला था राकेश

अस्पताल पहुंची राकेश की मां ने रोते हुए बताया कि उसका एक बेटा करीब चार साल पहले लापता हो चुका है। अब परिवार में कमाने वाला केवल राकेश ही था। राकेश की मौत से परिवार में कोई कमाने वाला भी नहीं बचा है। परिजनों ने जल्द से जल्द आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की है।

परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- डा. अर्पित जैन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.