Move to Jagran APP

हथियारबंद युवक गढ़ी-ब्राह्मणान में दो रात से मचा रहे हंगामा

ठेली विक्रेता से हुए मामूली विवाद के बाद शराब के नशे में दो युवकों ने जमकर हंगामा किया। लोगों ने उनको धमकाकर भगा दिया तो वे अपने 20-25 हथियारबंद साथियों को बुला लाए। उसके बाद युवकों ने रविवार रात को गांव गढ़ी ब्राह्मणान में जमकर हंगामा किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 29 Dec 2020 05:25 PM (IST)Updated: Tue, 29 Dec 2020 05:25 PM (IST)
हथियारबंद युवक गढ़ी-ब्राह्मणान में दो रात से मचा रहे हंगामा
हथियारबंद युवक गढ़ी-ब्राह्मणान में दो रात से मचा रहे हंगामा

जागरण संवाददाता, सोनीपत : ठेली विक्रेता से हुए मामूली विवाद के बाद शराब के नशे में दो युवकों ने जमकर हंगामा किया। लोगों ने उनको धमकाकर भगा दिया तो वे अपने 20-25 हथियारबंद साथियों को बुला लाए। उसके बाद युवकों ने रविवार रात को गांव गढ़ी ब्राह्मणान में जमकर हंगामा किया। जो रास्ते में मिला, उससे मारपीट की और लोगों को घरों से बाहर आने की चेतावनी दी। घरों में ईंट-पत्थर फेंके और तलवारों-लाठियों से दरवाजों को तोड़ने का प्रयास किया। हमले में घायल हुए तीन लोग नागरिक अस्पताल में भर्ती हैं। ग्रामीणों की सूचना के बावजूद पुलिस गांव में नहीं पहुंची। इन्हीं युवकों ने सोमवार रात भी गांव में जमकर हंगामा किया और मंगलवार रात को पिटाई का बदला लेने का एलान कर दिया। भयभीत ग्रामीण मंगलवार दोपहर एसपी आफिस पहुंचे और सुरक्षा की गुहार लगाई।

loksabha election banner

गांव गढ़ी ब्राह्माणान के ग्रामीणों ने बताया कि माता मंदिर के पास सुकरमपाल रेहड़ी लगाता है। रविवार रात को नौ बजे शराब के नशे में धुत दो युवकों ने उससे मारपीट की और ठेली को तोड़ दिया। इसी दौरान गांव का चंद्रपाल अपने साथी के साथ स्कूटी से वहां पर पहुंच गया। उसने बीच-बचाव का प्रयास किया तो युवकों ने उनकी भी पिटाई कर दी और स्कूटी छीन ली। उसके शोर मचाने पर गांव के प्रवीण गौतम व अन्य लोग वहां पर पहुंचे और युवकों को समझा-धमकाकर वहां से भगा दिया। युवक अपने 20-25 हथियारबंद साथियों के साथ रात में 11 बजे गांव में पहुंच गए। युवकों ने गांव में जमकर हंगामा किया और लोगों को घरों से बाहर निकलने की चुनौती दी।

इस दौरान गांव के ही प्रवीण गौतम के दरवाजे पर लाठी व तलवारों से हमला किया और गोली मारने की धमकी दी। युवकों ने उनके घर के बाहर खड़ी एंडेवर व रिट्स कार को तोड़ डाला। गांव में घरों के बाहर खड़े दोपहिया वाहन भी तोड़ दिए। इस दौरान रास्ते में मिले सतीश कुमार, विक्रम सिंह, दीपक, नीरपाल और सुमित को डंडों से पीटकर घायल कर दिया। ग्रामीणों के इकट्ठा होने पर आरोपित भाग गए। ग्रामीणों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी और रात में कोर्ट कांप्लेक्स पुलिस चौकी पर शिकायत की। उसके बावजूद पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। सभी युवक अशोक विहार के बताए गए हैं।

युवकों ने उसके बाद सोमवार रात को फिर से गांव में हंगामा किया। उन्होंने छत पर खड़ी एक यूनिवर्सिटी की महिला आपरेटर सरिता देवी को तमंचा तानकर गोली मारने की धमकी दी व दरवाजे को तोड़ने का प्रयास किया। गांव में तीन लोगों से मारपीट कर मंगलवार रात को फिर आने की धमकी दी। इससे भयभीत करीब 70 ग्रामीण एसपी आफिस पहुंचे और शिकायत की। एसपी के नाराजगी जताने के बाद पुलिस हरकत में आई। एसपी ने आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को चार घंटे का वक्त दिया है।

प्रत्येक सूचना के बाद गांव में पुलिस पहुंची थी। गांव में हंगामा करने वालों की सीसीटीवी फुटेज मिली हैं। उसके आधार पर पहचान का प्रयास किया जा रहा है। रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- सुरेंद्र कुमार, प्रभारी, पुलिस चौकी कोर्ट कांप्लेक्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.