Move to Jagran APP

तीन युवक सीआइए ने दबोचे, नशे की पूर्ति के लिए करते थे चोरी

सीआइए डबवाली के हवलदार बलवान सिंह ने रानियां के तीन युवकों को बा

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 04:48 PM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 04:48 PM (IST)
तीन युवक सीआइए ने दबोचे, नशे की पूर्ति के लिए करते थे चोरी
तीन युवक सीआइए ने दबोचे, नशे की पूर्ति के लिए करते थे चोरी

संवाद सहयोगी, डबवाली :

loksabha election banner

सीआइए डबवाली के हवलदार बलवान सिंह ने रानियां के तीन युवकों को बाइक तथा नकदी चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। प्रारंभिक पूछताछ में तीनों ने पांच आपराधिक वारदातों का खुलासा किया है। वारदात सिरसा, रानियां तथा ऐलनाबाद क्षेत्र में की गई हैं। आरोपितों की पहचान रानियां के वार्ड नंबर 15 निवासी मुख्तियार सिंह (19), सुनील (24), कमलजीत उर्फ गग्गू (21) के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार तीनों आरोपित तीसरी, आठवीं और पांचवीं पास हैं। आरोपितों को सोमवार रात करीब 9 बजे रानियां क्षेत्र से काबू किया गया। आरोपितों के कब्जे से चोरी किए गए दो बाइक बरामद हुए हैं। पुलिस ने आरोपितों को अदालत में पेश किया। अदालत ने एक दिन का पुलिस रिमांड दिया है। पुलिस के अनुसार सुनील बिजली मैकेनिक है। वह पहले भी कई आपराधिक मामलों में गिरफ्तार हो चुका है। अन्य दो आरोपित उसी के ही वार्ड के रहने वाले हैं। तीनों नशे की पूर्ति के लिए वारदात अंजाम देते थे। डीएसपी कुलदीप बैनीवाल तथा सीआइए प्रभारी निरीक्षक कुलदीप सिंह ने बताया कि रिमांड अवधि के दौरान आरोपितों से चोरी के अन्य मामलों का खुलासा होने से इंकार नहीं किया जा सकता। ये वारदात कबूली

1. करीब ढाई माह पहले सिरसा के तेलियां वाली मोहल्ला से सुशील कुमार का बाइक चुराया।

2. करीब दो माह पहले ऐलनाबाद के पंचमुखी चौक से मनजीत सिंह का बाइक चोरी किया था।

3. करीब एक माह पूर्व सिरसा में जगदम्बे पेपर मिल रोड पर स्थित राजेश कुमार कुम्हार की दुकान का गल्ला तोड़कर 40 हजार रुपये चुराए।

4. करीब 12 दिन पहले ऐलनाबाद में ममेरां रोड पर स्थित निज्जर साइकिल वर्कस पर साइकिल खरीदने के बहाने गए और 9 हजार रुपये चोरी किए थे।

5. करीब साढ़े छह माह पूर्व सिरसा में भादरा बाजार स्थित बालाजी मंदिर के सामने विजय कुमार का बाइक चुराया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.