Move to Jagran APP

आपसी कहासुनी के बाद छात्रों में झगड़ा, एक घायल

शिव चौक से अनाज मंडी रोड पर दो छात्र गुटों के बीच कहासुनी के

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Aug 2021 10:01 PM (IST)Updated: Tue, 24 Aug 2021 10:01 PM (IST)
आपसी कहासुनी के बाद छात्रों में झगड़ा, एक घायल
आपसी कहासुनी के बाद छात्रों में झगड़ा, एक घायल

जागरण संवाददाता, सिरसा : शिव चौक से अनाज मंडी रोड पर दो छात्र गुटों के बीच कहासुनी के बाद झगड़ा हो गया। आरोप है कि एक छात्र पर दूसरे गुट ने हमला बोल दिया। झगड़े में एक छात्र घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घायल छात्र ने सिटी थाना पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई है, जिस पर पुलिस जांच कर रही है।

loksabha election banner

राजकीय माडल संस्कृति सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ने वाले दसवीं कक्षा के छात्र व बाहरी छात्रों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद बाहरी छात्र एकत्रित हो गये। शिव के समीप दोनों छात्रों के गुट आपस में बहस करने लगे। इसके बाद एक छात्र पर हमला कर दूसरे गुट के छात्र फरार हो गये।

---

प्रधानाचार्य ने बुलाई पुलिस

स्कूल से बाहर झगड़ा होने के बाद छात्र स्कूल में पहुंचे। छात्रों के बीच झगड़ा होने की सूचना प्रधानाचार्य मदन मलिक को मिली। उन्होंने सिटी पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर सिटी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस पीसीआर को देखकर बाहरी छात्र भाग गये। वहीं पुलिस दिनभर स्कूल के समीप गश्त करती रही।

----

स्कूल से बाहर किसी छात्र पर हमला कर दिया था। छात्रों के बीच आपसी कहासुनी होने के बाद बाहर ही झगड़ा हुआ है। स्कूल गेट पर छात्रों के एकत्रित होने पर पुलिस को सूचना दी। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची।

- मदन मलिक, प्रधानाचार्य, राजकीय माडल संस्कृति सीनियर सेकेंडरी स्कूल, सिरसा।

----------

हमारे पास दसवीं कक्षा के छात्र की शिकायत आई है। इस मामले की गहनता से जांच कर रहे हैं।

- ईश्वर सिंह, थाना प्रभारी, सिटी पुलिस, सिरसा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.