Move to Jagran APP

युवक के पिता के सिरसा पहुंचने पर हुआ दंपती के शवों का पोस्टमार्टम

मंगलवार रात को बरनाला रोड स्थित इरा कालोनी में निर्माणाधीन भवन में फंदा लगाकर आत्महत्या करने वाले दंपती के शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। इस मामले में सिविल लाइन थाना पुलिस ने मृतकों के स्वजनों के बयान पर आत्महत्या करने व इत्तेफाकिया कार्रवाई की है। वर्णनीय है कि बीती 17 मई की रात को इरा कालोनी में निर्माणाधीन इमारत में रह रहे सोनू व उसकी पत्नी यशोदा ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। दोनों आठ दिन पहले ही मध्यप्रदेश के छतरपुर जिला के गांव मेदिनीपुरा से सिरसा आए थे। बुधवार को मृतक सोनू का पिता महादेव सिरसा नहीं आया था जिस कारण पोस्टमार्टम नहीं हुआ। वीरवार सुबह उसके आने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर दोनों शवों को सुपुर्द कर दिया। सिविल लाइन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अमित बैनीवाल ने बताया कि मृतक सोनू के पिता महादेव व युवती यशेादा के पिता अमना के बयान पर इत्तेफाकिया कार्रवाई की है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 12:41 AM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 12:41 AM (IST)
युवक के पिता के सिरसा पहुंचने पर हुआ दंपती के शवों का पोस्टमार्टम
युवक के पिता के सिरसा पहुंचने पर हुआ दंपती के शवों का पोस्टमार्टम

जागरण संवाददाता, सिरसा : मंगलवार रात को बरनाला रोड स्थित इरा कालोनी में निर्माणाधीन भवन में फंदा लगाकर आत्महत्या करने वाले दंपती के शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। इस मामले में सिविल लाइन थाना पुलिस ने मृतकों के स्वजनों के बयान पर आत्महत्या करने व इत्तेफाकिया कार्रवाई की है। वर्णनीय है कि बीती 17 मई की रात को इरा कालोनी में निर्माणाधीन इमारत में रह रहे सोनू व उसकी पत्नी यशोदा ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। दोनों आठ दिन पहले ही मध्यप्रदेश के छतरपुर जिला के गांव मेदिनीपुरा से सिरसा आए थे। बुधवार को मृतक सोनू का पिता महादेव सिरसा नहीं आया था, जिस कारण पोस्टमार्टम नहीं हुआ। वीरवार सुबह उसके आने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर दोनों शवों को सुपुर्द कर दिया। सिविल लाइन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अमित बैनीवाल ने बताया कि मृतक सोनू के पिता महादेव व युवती यशेादा के पिता अमना के बयान पर इत्तेफाकिया कार्रवाई की है। गहने व नकदी चोरी

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, सिरसा : बेगू रोड स्थित परमार्थ कालोनी में बंद पड़े मकान में से अज्ञात व्यक्ति गहने व नकदी चोरी कर ले गया। इस वारदात के संबंध में मकान मालिक भीम सोनी ने शहर थाना की कीर्तिनगर चौकी पुलिस में शिकायत दी है। उसने बताया कि वह मेले में जूस की रेहड़ी लगाकर अपने परिवार का गुजारा चलाता है। कुछ दिन पहले वह गोहाना मेले में गया था। मेले के बाद जब वह घर आया तो देखा कि घर में ताला टूटा हुआ था। उसने बताया कि अज्ञात व्यक्ति ने सोने-चांदी के गहने व 10-12 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ले गया। उसने शक जताया कि चोरी की वारदात को विजय निवासी मटीली ने अंजाम दिया है। पुलिस ने अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

------ कोरियर कंपनी से पांच मोबाइल चोरी जागरण संवाददाता, सिरसा : अनाज मंडी के नजदीक जनता भवन रोड पर स्थित कोरियर कंपनी के कार्यालय में से अज्ञात व्यक्ति पांच मोबाइल चोरी कर ले गया। इस मामले में इंस्टाकार्ट सर्विस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के सीनियर एक्जीक्यूटिव सुमित कौशिक ने शहर थाना में शिकायत दी है। उसने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके पास आनलाईन कोरियर का सामान आता है जिसे वे उपभोक्ता तक पहुंचाते हैं । उसने बताया कि बीती 17 मई को उनके स्टाक में से पांच मोबाइल गायब मिले हैं। हेड कांस्टेबल बब्बू मामले की जांच कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.