Move to Jagran APP

पार्क की दयनीय हालत पर एसडीएम और नपा सचिव को सौंपा ज्ञापन

शहर के पंजाब बस स्टैंड के नजदीक नंदनपुरी अस्पताल के सामने स्थित पाक

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 06:11 PM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 06:11 PM (IST)
पार्क की दयनीय हालत पर एसडीएम और नपा सचिव को सौंपा ज्ञापन
पार्क की दयनीय हालत पर एसडीएम और नपा सचिव को सौंपा ज्ञापन

संवाद सूत्र, कालांवाली :

loksabha election banner

शहर के पंजाब बस स्टैंड के नजदीक नंदनपुरी अस्पताल के सामने स्थित पार्क की खस्ता हालत होने के कारण दुकानदारों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जिसके रोषस्वरूप मंगलवार को दुकानदारों ने एकत्रित होकर एसडीएम बिजेंद्र ¨सह व नगरपालिका सचिव ऋषिकेश चौधरी को ज्ञापन सौंपकर पार्क की हालत सुधारने की मांग की।

दुकानदार रोहित बांसल, शीलू बांसल, मोती राम, भूषण कुमार ने बताया कि नंदनपुरी अस्पताल के सामने स्थित पार्क की हालत करीब तीन साल से दयनीय बनी हुई है। पार्क की चारदीवारी व ग्रिल बिल्कुल टूटी हुई है। पार्क में जगह-जगह गंदगी के ढेर लगे हुए है और काफी मात्रा में दूषित पानी जमा है। पार्क में हर समय गंदगी के ढेरों पर आवारा पशुओं का जमावड़ा लगा रहता है। पार्क में दूषित पानी जमा होने व सफाई अव्यवस्था के कारण हर समय बदबू का माहौल बना होने के कारण बैठना तो दूर पार्क के पास से गुजरना भी मुश्किल हो है। पार्क में गंदगी से मच्छरों की समस्या पैदा होने से दुकानदारों व आमजन को भयानक बीमारियां फैलने का भय बना हुआ है। उन्होंने बताया कि कई बार दुकानदारों ने अपने स्तर पर पार्क की स्थिति सुधारने के लिए भरपूर प्रयास किए। लेकिन प्रशासन की ओर से कोई मदद न मिलने के कारण असफल रहे। उन्होंने बताया कि वे पार्क की समस्या के कारण वे कई बार उच्चाधिकारियों को लिखित व मौखिक रूप में अवगत करवा चुके है। लेकिन प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जाती। जिस पर एसडीएम बिजेंद्र ¨सह ने नगरपालिका सचिव को जल्द पार्क की स्थिति सुधारने के निर्देश देकर दुकानदारों को संतुष्ट करवाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.