सिरसा में नहीं रुक रही तस्करी के घचना, अब हेरोइन के साथ स्कूटी सवार महिला सहित दो काबू

सिरसा में तस्करी के घटनाओं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। जिसके चलते पुलिस प्रशासन सवालों को घेरे में आ रही है। आए दिन पुलिस किसी ना किसी जगह नशे के साथ तस्करों को पकड़ रही है लेकिन नशा तस्करों की जड़ तक पहुंचने में नाकामयाब है।

Naveen DalalPublish: Sat, 29 Jan 2022 03:37 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 03:37 PM (IST)
सिरसा में नहीं रुक रही तस्करी के घचना, अब हेरोइन के साथ स्कूटी सवार महिला सहित दो काबू

ऐलनाबाद (सिरसा), संवाद सहयोगी। ऐलनाबाद में एंटी नारकोटिक्स पुलिस की टीम ने पुराने ममेरा रोड पर एक इलेक्ट्रोनिक स्कूटी पर सवार महिला व व्यक्ति को काबू किया। आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने 14.90 ग्राम हेरोइन बरामद की। आरोपितों की पहचान खजान सिंह निवासी शहीद भगत सिंह कालोनी ऐलनाबाद तथा परमजीत उर्फ भोली निवासी वार्ड नंबर छह ऐलनाबाद के रूप में हुई है। आरोपितों के खिलाफ ऐलनाबाद पुलिस थाना में अभियोग दर्ज किया गया है।

शक के आधार पर ली गई तालाशी

उपनिरीक्षक दाताराम की अगुवाई में एंटी नारकोटिक्स सेल की पुलिस टीम ममेरा चौक ऐलनाबाद से उधर सिंह चौक की तरफ जा रही थी। पुलिस जब पुराने ममेरा रोड पर पहुंची तो सामने से इलेक्ट्रोनिक स्कूटी पर एक व्यक्ति व उसके पीछे एक महिला बैठे हुए आते दिखाई दिये। स्कूटी सवारों ने पुलिस की गाड़ी देखकर स्कूटी वापस मोड़ने लगे तो अनियंत्रित होकर स्कूटी फिसल गई। पुलिस ने शक के आधार पर आरोपितों की तलाशी ली तो आरोपितों के कब्जे से हेरोइन बरामद हुई।

थ्री व्हीलर में पर्स से नकदी और हार चोरी

गांव शहीदांवाली निवासी गीता रानी ने बड़ागुढ़ा थाना पुलिस में शिकायत दी कि वह बीती 26 जनवरी को शहीदांवाली से नेपालपुर शादी में थ्री व्हीलर में सवार होकर जा रहे थे। रास्ते में अज्ञात व्यक्ति ने उसके पर्स में से 1500 रुपये व सवा चार तोले सोने का हार चोरी कर लिया। पुलिस ने अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गीता रानी ने बताया कि वह 26 जनवरी को अपनी बेटी कोमल, आइना व बेटे रविंद्र के साथ शहीदांवाली से खुइयां नेपालपुर में शादी में शामिल होने के लिए जा रहे थे। रास्ते में वे साहुवाला प्रथम से थ्री व्हीलर में सवार होकर हो गए। कुल समय बाद उन्होंने अपने बैग थ्री व्हीलर में रखकर दुकान से सामान लेने चले गए। वापस आए तो उनके साथ दो सवारी गांव कर्मगढ़ की भी बैठ गई। थ्री व्हीलर चालक ने उसे व उसके बच्चों को नेपालपुर बस अड्डे पर उतार दिया और चला गया। उसने बताया कि जब उसने घर जाकर बैग संभाला तो उसमें 1500 रुपये व सोने का हार नहीं था। इएसआइ दरिया सिंह मामले की जांच कर रहे हैं।

Edited By Naveen Dalal

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept