Move to Jagran APP

वैक्सीन व कोरोना इलाज निश्शुल्क करवाने की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

लघु सचिवालय के सामने कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को अ

By JagranEdited By: Published: Sat, 05 Jun 2021 06:09 AM (IST)Updated: Sat, 05 Jun 2021 06:09 AM (IST)
वैक्सीन व कोरोना इलाज निश्शुल्क करवाने की मांग को लेकर किया प्रदर्शन
वैक्सीन व कोरोना इलाज निश्शुल्क करवाने की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, सिरसा : लघु सचिवालय के सामने कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को आमजन के कोविड वैक्सीन निश्शुल्क लगाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने प्रशासनिक अधिकारी को केंद्र सरकार के नाम एक ज्ञापन सौंपा। इससे पहले सचिवालय के सामने करीब 11 बजे पार्टी कार्यकर्ता एकत्रित हुए। पार्टी के कालांवाली विधायक शीशपाल केहरवाला, ऐलनाबाद के पूर्व विधायक भरतसिंह बेनीवाल, वरिष्ठ कांग्रेस नेता होशियारी लाल शर्मा, जिला कोर्डिनेटर सुभाष जोधपुरिया, नवीन केडिया, आनंद बियानी ने कहा कि कोरोना महामारी के इस दौर में सरकार भेदभाव की नीति पर चल रही है। सरकार जिस गति से लोगों को कोविड की वैक्सीन लगा रही है, उस लिहाज से यह स्थिति उत्पन्न हो रही है कि लोगों की कोरोना से मौत हो रही है।

loksabha election banner

-----------------

अधिक से अधिक वैक्सीन लगाई जाए

उन्होंने कहा कि सरकार को चाहिए कि वह अधिक से अधिक लोगों को कोविड की वैक्सीन लगाए, ताकि इस महामारी से जीवन बचाव हो पाए। इस दौरान मांग भी जताई गई कि कोरोना काल में लोगों के उपचार निश्शुल्क हो, क्योंकि कोविड के चलते लोग आर्थिक तौर पर कमजोर हो चुके है। मध्यम वर्गीय व्यक्ति निजी अस्पतालों में उपचार करवाने में असमर्थ है। इसके लिए आर्थिक तौर पर मदद मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कोविड 19 के चलते शहर व गांव में सुबह व शाम को सैनिटाइजर का छिड़काव किया जाए। इसी के साथ गांव स्तर पर भी मास्क व सैनिटाइजर की व्यवस्था की जाए। उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता कोरोना में लोगों की मदद करने में जुटे हुए है। उन्होंने कहा कि जल्द ही मांगों पर ध्यान नहीं दिया गया तो पार्टी कार्यकर्ता बैठक कर फैसला लेंगे। इस अवसर पर विनीत कंबोज, राजेश चाडीवाल, रतन गेदर, नायब सिंह थिराज, अशोक चिडालिया व संगीत कुमार मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.