Move to Jagran APP

सीडीएलयू की महिला कर्मी बोली- बार-बार बुलाता है अधिकारी, करता है छेड़खानी

चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय में एक महिला कर्मचारी ने एक अधिकारी पर छेड़खानी व प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 26 Jun 2018 12:40 PM (IST)Updated: Thu, 28 Jun 2018 09:02 AM (IST)
सीडीएलयू की महिला कर्मी बोली- बार-बार बुलाता है अधिकारी, करता है छेड़खानी
सीडीएलयू की महिला कर्मी बोली- बार-बार बुलाता है अधिकारी, करता है छेड़खानी

जेएनएन, सिरसा। चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय (सीडीएलयू) में एक महिला कर्मचारी ने एक अधिकारी पर छेड़खानी व प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं। महिला ने सीएम विंडो पर शिकायत भेजी है। सीएम विंडो के साथ-साथ शिकायत की कॉपी सीडीएलयू के कुलसचिव, महिला आयोग दिल्ली, सचिव राज्यपाल को भी प्रेषित की है।

loksabha election banner

शिकायत में महिला कर्मचारी ने बताया कि छुट्टी के बाद भी अधिकारी अक्सर मुझे अपने ऑफिस में बुलाता है। जब वह समय बीत जाने के बाद भी जाने को कहती हूं तो जबरदस्ती बैठने को कहता है। अवकाश के दिन कोई अन्य पुरूष कर्मचारी नहीं था। उससे कई बार अभद्र व्यवहार किया।

अधिकारी मुझे बार-बार बुलाता रहता है और नौकरी से हटाने की धमकी देता है। इसे लेकर कई बार उच्च अधिकारियों को अवगत कराया गया, लेकिन तीन माह बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। विश्वविद्यालय प्रशासन की तरफ से कार्रवाई न किए जाने से अधिकारी का हौसला और भी बढ़ गया।

विवि प्रशासन इतना कुछ होने के बाद भी कोई कार्रवाई न कर अधिकारी के साथ होने का प्रमाण दे रहा है। उक्त अधिकारी का पीछे भी रिकॉर्ड खराब रहा है। मेरी मांग है कि विवि में चल रहे इस घटनाक्रम पर रोक लगाई जाए, ताकि महिला कर्मचारी तनावमुक्त होकर अपना कार्य कर सकें।

नॉन टीचिंग एसोसिएशन के प्रधान बजरंग शर्मा का कहना है कि हमारे पास शिकायत की कॉपी भेजी गई है। जिसमें एक महिला कर्मचारी ने एक अधिकारी पर छेड़खाने करने व प्रताड़ित करने के आरोप लगाए है।

यह भी पढ़ेंः यूपी की महिला से भिवानी में सामूहिक दुष्कर्म, बैंक मैनेजर व दो डॉक्टरों पर लगाया आरोप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.