Move to Jagran APP

मजदूर को करंट लगने के मामले में जेई व लाइनमैन पर मामला दर्ज

कालांवाली क्षेत्र के गांव कमाल में तारूआना रोड पर एपी लाइन पर बाला जी फैक्ट्री के पास बिजली के पोल पर तार बदलते समय करंट लगने से रणजीत सिंह निवासी पंजुआना की मौत हो गई थी। इस मामले उसके साथ काम कर रह मजदूर रामकिशोर निवासी पंजुआना के बयान पर कालांवाली पुलिस ने बिजली निगम के जेई नेकी राम लाइनमैन जसविद्र सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शिकायतकर्ता रामकिशोर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि व बिजली निगम के ठेकेदार राजपाल निवासी चक्का के पास लेबर के रूप में काम करता है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 01:51 AM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 01:51 AM (IST)
मजदूर को करंट लगने के मामले में जेई व लाइनमैन पर मामला दर्ज
मजदूर को करंट लगने के मामले में जेई व लाइनमैन पर मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, कालांवाली : कालांवाली क्षेत्र के गांव कमाल में तारूआना रोड पर एपी लाइन पर बाला जी फैक्ट्री के पास बिजली के पोल पर तार बदलते समय करंट लगने से रणजीत सिंह निवासी पंजुआना की मौत हो गई थी। इस मामले उसके साथ काम कर रह मजदूर रामकिशोर निवासी पंजुआना के बयान पर कालांवाली पुलिस ने बिजली निगम के जेई नेकी राम, लाइनमैन जसविद्र सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शिकायतकर्ता रामकिशोर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि व बिजली निगम के ठेकेदार राजपाल निवासी चक्का के पास लेबर के रूप में काम करता है। उसके साथ रण्जीत, भाल सिंह व सोनू भी काम करते हैं। सोमवार दोपहर को वे चारों निगम के जेई नेकीराम व लाइनमैन जसविद्र सिंह के साथ तारूआना रोड पर कमाल एपी लाइन पर बिजली के पोल पर तारें बदलने का काम कर रहे थे। जेई नेकीराम व लाइनमैन जसविद्र सिंह ने कहा कि लाइन बंद करने का परमिट ले रखा है,लाइन क्लीयर है, तुम काम करो। जिस पर वह और रणजीत कुमार बिजली के पोल पर तार बदलने के लिये ऊपर चढ़ गये। जब वे तार को खिचने लगे तो एकदम अचानक रणजीत को बिजली का करंट लगा। जिस कारण वह और रणजीत बिजली के पोल से नीचे गिर गए। रणजीत सिंह सड़क पर गिरा जबकि वह कच्ची जगह पर गिर गया। साथी कर्मचारियों ने उसे व रणजीत को सरकारी अस्पताल कालांवाली में ले गए जहां चिकित्सक ने रणजीत को मृत घोषित कर दिया।

loksabha election banner

----- मंडी से 10 बैग सरसों चोरी संवाद सहयोगी, कालांवाली : अनाज मंडी में स्थित दुकान में से अज्ञात व्यक्ति 10 बैग सरसों के चोरी कर ले गया। इस वारदात के संबंध में आढ़ती धर्मपाल गुरसेवक सिंह फर्म के संचालक धर्मपाल ने कालांवाली पुलिस में शिकायत दी है। पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी दुकान के सामने शेल्टर के पास 12 बैग सरसों पड़े थे। बीती सुबह जब आकर देखा तो वहां दो ही बैग पड़े थे। रात में अज्ञात व्यक्ति दस बैग सरसों के चोरी कर ले गया। कालांवाली पुलिस ने अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.