Move to Jagran APP

रोजगार मेले में 80 विद्यार्थियों ने लिया भाग

नेशनल कालेज में स्थित इग्नू सेंटर से पास आउट हुए विद्यार्थियों के ि

By JagranEdited By: Published: Tue, 09 Jul 2019 10:52 PM (IST)Updated: Tue, 09 Jul 2019 10:52 PM (IST)
रोजगार मेले में 80 विद्यार्थियों ने लिया भाग
रोजगार मेले में 80 विद्यार्थियों ने लिया भाग

जागरण संवाददाता, सिरसा : नेशनल कालेज में स्थित इग्नू सेंटर से पास आउट हुए विद्यार्थियों के लिए रोजगार मेला लगाया गया। रोजगार मेले इग्नू से पास आउट हो चुके 80 विद्यार्थी साक्षात्कार देने के लिए पहुंचे।

prime article banner

मंगलवार को नेशनल कालेज के लाइब्रेरी में रोजगार मेला लगाया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता इग्नू समन्यवक प्रो. एचके लाल ने की। मेले में साक्षात्कार लेने के लिए मोहित कुमार मौके पर पहुंचे। एक्सिस बैंक में रोजगार देने के लिए सभी बेरोजगारों का साक्षात्कार लेन के बाद दस्तावेज जमा किए गए। ऐसे में उन्हें फोन से सूचना देने की बात कही गई है। प्रो. एचके लाल ने बताया कि इग्नू से पास आउट हो चुके विद्यार्थियों का साक्षत्कार लिया गया है। इस मौके पर प्रो. अशोक भाटिया, लाल चंद गोदारा, प्रो. पवन वर्मा, कमल कुमार, लक्ष्मी देवी, अंजना कुमार उपस्थित रहे।

साक्षात्कार के लिए बच्चों को साथ लेकर पहुंची महिलाएं

साक्षात्कार देने के लिए महिलाओं की भी काफी संख्या में देखने को मिली। अपने पति व बच्चे को साथ लेकर साक्षात्कार देने पहुंची फतेहाबाद की अनुकंपा ने बताया कि उसने हाल ही मे इग्नू से बीए की परीक्षा पास की है। रोजगार मेले के संबंध में इग्नू से उनके पास मैसेज पहुंचा था। ऐसे में बैंक में नौकरी पाने के लिए वह यहां पर पहुंची है। वहीं सिरसा के बाजेकां गांव की महिला ने बताया कि रोजगार प्राप्त करने के लिए साकंत्कार देने के लिए पहुंचे है। इसके लिए उनके पास मैसेज के माध्यम से सूचना पहुंची थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.