Move to Jagran APP

71.25 ग्राम हेरोइन सहित 5 आरोपित पकड़े

जिला पुलिस ने विभिन्न स्थानों से हेरोइन सहित पांच लोगों को गिरफ्तार

By JagranEdited By: Published: Fri, 05 Apr 2019 05:59 PM (IST)Updated: Sat, 06 Apr 2019 06:35 AM (IST)
71.25 ग्राम हेरोइन सहित 5 आरोपित पकड़े
71.25 ग्राम हेरोइन सहित 5 आरोपित पकड़े

जागरण संवाददाता, सिरसा:

loksabha election banner

जिला पुलिस ने विभिन्न स्थानों से हेरोइन सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपितों से 71.25 ग्राम हेरोइन बरामद की है। सभी आरोपितों के खिलाफ संबंधित थानों में अभियोग दर्ज किए गए है। जानकारी मुताबिक शहर थाना पुलिस ने सिरसा ओवरब्रिज क्षेत्र से 40 ग्राम हेरोइन सहित काबू किया। शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जय भगवान ने बताया कि पकड़े गये युवक की पहचान राहुल निवासी गली नंबर चार कीर्तिनगर के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि थाना शहर सिरसा के सहायक उप निरीक्षक बलवान सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम गश्त के दौरान रेलवे ओवरब्रिज के नजदीक मौजूद थी। इसी दौरान सामने से आ रहे युवक ने पुलिस को देखकर वापस मुड़कर भागने की कोशिश की, तो शक के बिनाह पर तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 40 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

एक अन्य घटना में सदर थाना सिरसा पुलिस ने एक युवक को 3 ग्राम 95 मिली ग्राम हेरोइन के साथ पकड़ा है। युवक की पहचान सोनू निवासी माधोसिघाना के रूप में हुई है। पुलिस टीम ने आरोपित को गांव माधोसिघाना क्षेत्र से काबू किया है। बाइक सवार दो युवकों से बरामद की 20 ग्राम हेरोइन

रानियां थाना पुलिस टीम ने गांव भड़ोलांवाली क्षेत्र से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को 20 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है। थाना प्रभारी उप निरीक्षक मुकेश रानी ने बताया की आरोपितों की पहचान साहिल व रवि निवासी तलवाड़ा झील जिला हनुमानगढ़ के रूप में हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि सहायक उप निरीक्षक महेन्द्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम गश्त के दौरान गांव भड़ोलांवाली क्षेत्र में मौजूद थी। इस दौरान सामने से आ रहे मोटरसाइकिल सवार युवकों ने पुलिस को देखकर भागने की कोशिश की तो शक के आधार पर तलाशी लेने पर उनके कब्जा से 20 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। एक अन्य घटना में रानियां पुलिस ने एक युवक को 7 ग्राम 30 मिली ग्राम हेरोइन के साथ तहसील रोड रानियां क्षेत्र से काबू किया है। पकड़े गये युवक की पहचान मनजीत सिंह निवासी रामपुर थेड़ी के रूप में हुई है। अवैध पिस्तौल सहित युवक काबू

जागरण संवाददाता, सिरसा :

कालांवाली पुलिस ने गांव तख्तमल से एक युवक को काबू कर उसके कब्जे से अवैध पिस्तौल बरामद की है। आरोपित के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया है। जानकारी मुताबिक कालांवाली पुलिस की एक टीम हेड कांस्टेबल रामफल के नेतृत्व में गांव तख्तमल में गश्त के दौरान मौजूद थी। इस दौरान तख्तमल की तरफ से आ रहा एक युवक पुलिस टीम को देखकर तेज कदमों से चलने लगा। पुलिस ने शक के आधार पर आरोपित को काबू कर उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे में 315 बोर का पिस्तौल बरामद किया। आरोपित की पहचान गांव तख्तमल निवासी बलदेव उर्फ निक्का के रूप में हुई है। आरोपित ने यह बताया कि यह पिस्तौल उसने देसूलकाना निवासी युवक से खरीदा था। पुलिस ने आरोपित व सप्लायर के खिलाफ अभियोग दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.