Move to Jagran APP

मौजगढ़ गांव में 33 लाख रुपये से बनेंगे ई-लाइब्रेरी, बास्केटबॉल मैदान

अमित सिहाग ने विधायक आदर्श ग्राम योजना के तहत गांव मौजगढ़ में करीब 3

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 06:16 AM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 06:16 AM (IST)
मौजगढ़ गांव में 33 लाख रुपये से बनेंगे ई-लाइब्रेरी, बास्केटबॉल मैदान
मौजगढ़ गांव में 33 लाख रुपये से बनेंगे ई-लाइब्रेरी, बास्केटबॉल मैदान

संवाद सहयोगी, डबवाली : अमित सिहाग ने विधायक आदर्श ग्राम योजना के तहत गांव मौजगढ़ में करीब 33 लाख रुपये के विकास कार्यों का शिलान्यास किया। योजना के अंतर्गत 7.49 लाख की लागत से ई-लाईब्रेरी, 12.54 लाख रुपये से बास्केटबॉल और वॉलीबॉल खेल ग्राउंड, 12.93 लाख रुपये की लागत से व्यायामशाला के हाल का निर्माण किया जाएगा।

loksabha election banner

विधायक अमित सिहाग ने कहा कि निर्माण कार्य होने के बाद गांव में जहां ई-लाइब्रेरी से ग्रामीण विद्यार्थियों को अपने गावों में ही शिक्षा का और अधिक लाभ मिलेगा, वहीं जिम, बास्केटबाल और वॉलीबॉल के मैदानों के निर्माण से युवा अपनी खेल प्रतिभा को आसानी से निखार सकेंगे। उन्होंने कहा कि खेल मैदान बनने से युवाओं का रुझान खेलों की तरफ बढ़ेगा जिससे नशे की रोकथाम में भी मदद मिलेगी। सिहाग ने ग्रामीणों को विश्वास कि भविष्य में भी वो हलके के विभिन्न गावों के विकास के लिए लगातार प्रयासरत रहेंगे। उन्होंने बताया कि उन्होंने विधायक आदर्श ग्राम योजना के अंतर्गत कुल 94.19 लाख रुपये गांव मौजगढ़, ओढ़ा व अबूबशहर के लिए मंजूर करवाए हैं, जल्द ही ओढ़ा व अबूबशहर में भी विकास कार्यों को शुरु करवा दिया जायेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.