Move to Jagran APP

ट्रक में भरकर ले जाई जा रही 204 भेड़-बकरियां बरामद

चौटाला पुलिस ने भेड़-बकरी से भरा ट्रक बरामद किया है। आरोपित ट्रक

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Jul 2020 08:19 AM (IST)Updated: Fri, 17 Jul 2020 08:19 AM (IST)
ट्रक में भरकर ले जाई जा रही 204 भेड़-बकरियां बरामद
ट्रक में भरकर ले जाई जा रही 204 भेड़-बकरियां बरामद

संवाद सहयोगी, डबवाली : चौटाला पुलिस ने भेड़-बकरी से भरा ट्रक बरामद किया है। आरोपित ट्रक चालक के खिलाफ पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। ट्रक से बरामद 204 भेड़-बकरियों को चौटाला बिजलीघर के नजदीक स्थित को-ऑपरेटिव सोसाइटी की जमीन में छोड़ा गया है।

loksabha election banner

चौटाला पुलिस चौकी के इएएसआइ प्रेम कुमार को मुखबरी मिली कि एक ट्रक हनुमानगढ़ से डबवाली की तरफ आ रहा है। जिसमें भेड़-बकरियों को ठूंस-ठूंसकर भरा हुआ है। अंतरराजीय पुलिस नाके पर तैनात कर्मचारियों ने ट्रक को रुकवाकर तलाशी ली तो 92 भेड़ तथा 112 बकरियां बरामद हुई। बताया जाता है कि बकरियों के ऊपर लकड़ी के फट्टों का लेंटर डालकर भेड़ों को भरा हुआ था। हवा की आवाजाही के लिए पीछे रस्से बांधे हुए थे। आरोपित ट्रक चालक ने अपनी पहचान इसाक खान निवासी जालोड़ा थाना भनीयाना जिला जैसलमेर (राजस्थान) के रूप में करवाई। आरोपित ने बताया कि उपरोक्त पशुओं को अंबाला कैंट ले जा रहा था। वह पहले भी कई बार पशुओं को ले जा चुका है। उस वक्त उसके पास परमिशन होती थी। इस बार उसने परमिशन नहीं ली। पुलिस ने पशुओं को को-ऑपरेटिव सोसायटी की जमीन पर छोड़ दिया। संभावना जताई जा रही है कि बड़ी संख्या में पशु हत्या के लिए ले जाए जा रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.