Move to Jagran APP

युवक ने फेसबुक पर युवती की वीडियो किया अपलोड, फिर पेड़ पर लटका मिला शव

एक युवक ने एक युवती की आपत्तिजनक वीडियो और फोटो फेसबुक पर पोस्‍ट कर दिया। इसके बाद युवका का शव एक पेड़ पर लटका मिला। युवक की हत्‍या की आशंका जताई गई है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Thu, 16 Jan 2020 09:59 AM (IST)Updated: Thu, 16 Jan 2020 06:41 PM (IST)
युवक ने फेसबुक पर युवती की वीडियो किया अपलोड, फिर पेड़ पर लटका मिला शव
युवक ने फेसबुक पर युवती की वीडियो किया अपलोड, फिर पेड़ पर लटका मिला शव

रोहतक, जेएनएन। एक युवक ने एक युवती की आपत्तिजनक वीडियाे और फोटो फेसबुक पर पोस्‍ट कर दी। इसके बाद उसका शव एक पेड़ पर लटका मिला है। इससे हड़कंप मच गया और युवक की हत्‍या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने युवती के पिता और दो भाइयों सहित कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

सुनारिया कलां के प्रीतम (24) का शव खेतों में पेड़ से लटकता मिला। युवक के खिलाफ एक युवती ने शिवाजी कालोनी पुलिस थाना में केस दर्ज कराया था। उस पर आरोप था कि उसने एक युवती की आपत्तिजनक वीडियो और फोटो फेसबुक पर पोस्ट किए हैं। पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई थी। युवक का शव मिलने के बार उसके पिता रोहताश की शिकायत पर पुलिस ने युवती के पिता, उसके दो भाइयों व कई अन्य के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

युवक के पिता की शिकायत पर  युवती के पिता, उसके दो भाइयों व कई अन्य के खिलाफ केस दर्ज

शिवजी कालोनी थाना पुलिस को सूचना मिली कि रत्‍नावली कालोनी के खेतों में सफेदे के पेड़ पर एक युवक का शव फंदे पर लटका हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा और शिनाख्त कराई। उसकी पहचान सुनारिया कलां गांव निवासी प्रीतम पुत्र रोहतास के रूप में हुई। प्रीतम मोटरसाइकिल मिस्त्री का काम करता था। घटना के बारे में पता चलने पर युवक के परिजन भी वहां पर पहुंच गए, जिन्होंने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। पुलिस के अनुसार, युवक के खिलाफ मंगलवार को एक युवती ने केस दर्ज कराया था। युवती ने आरोप लगाया था कि प्रीतम ने उसकी गलत वीडियो और फोटो फेसबुक पर डाले हैं।

उधर, युवक प्रीतम के पिता ने आरोप लगाया कि उसके बेटे पर झूठा केस दर्ज कराया गया था। युवती पक्ष के कुछ लोगों ने उसके बेटे के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी थी। आशंका है कि उन्होंने ही उसके बेटे की हत्या की है। प्रीतम के पिता ने बताया कि उसके दो बेटे और दो बेटी हैं। प्रीतम 13 जनवरी को सुबह के समय अचानक लापता हो गया था। उसी दिन उन्हें पूरे मामले का पता चला था। वह तभी से उसकी तलाश में लगे हुए थे। 

------

  '' प्राथमिक जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है, लेकिन प्रीतम के परिजनों की शिकायत पर युवती के पिता और उसके भाइयों के खिलाफ केस दर्ज जांच की जा रही है।

                                                                       - दिलबाग सिंह, थाना प्रभारी, शिवाजी कालोनी, रोहतक।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.