Move to Jagran APP

मुझे नहीं मिला पति का प्यार, लिखकर फांसी पर लटकी महिला

रोहतक में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में उसने जो कारण लिखा वह काफी चौंकाने वाला था। पढ़े क्या है पूरी ख़बर ?

By Test1 Test1Edited By: Published: Tue, 19 Jul 2016 05:53 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jul 2016 07:03 PM (IST)
मुझे नहीं मिला पति का प्यार, लिखकर फांसी पर लटकी महिला

जागरण संवाददाता, रोहतक। मुझे अपने पति का कभी प्यार नहीं मिला, इसलिए मुझे माफ करना मैंं अपने पति के साथ नहीं रह सकती। उसने ही नहीं उसके माता पिता ने भी मुझे बहुत परेशान किया। जिस कारण मै आत्महत्या कर रही हूं। एक कागज पर यह लिखने के बाद महिला फांसी पर लटक गई। घटना शहर के कुआं मोहल्ले की है। फिलहाल, पुलिस ने पति समेत कई लोगों पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

जयवीर ने बताया कि उसकी बेटी मोनिका की तीन साल पहले विकास के साथ शादी हुई थी। विकास शहर के एक निजी स्कूल में सफाई कर्मचारी है। उसे पुलिस ने सूचना दी कि उनकी बेटी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। वह परिवार के सदस्यों के साथ रोहतक पहुंचा। जयवीर के मुताबिक उसका दामाद और उसके परिवार वाले उसकी बेटी का उत्पीडऩ करते थे।

पढ़ें : डीजीपी ने गैंगरेप पीडि़ता पर भी उठाए सवाल, कहा- जांच हर पहलू से, पहले बयान से मुकर चुकी है

ससुराल में था पति

पुलिस ने बताया कि रविवार को मोनिका का पति विकास अपनी ससुराल में चला गया था। वह घर पर अकेली थी। परिवार के अन्य सदस्यों को उस समय पता लगा, जब उसके कमरे का दरवाजा नहीं खुला। उसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला गया।

सिटी थाना के एसएचओ राजेश कुमार ने बताया कि मोनिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। उसने एक सुसाइड नोट छोड़ा है। इसमें लिखा है कि उसका पति और ससुराल वाले उसे परेशान कर रहे थे। उसका पति उसे प्यार नहीं करता था। इसलिए वह फांसी लगाकर आत्महत्या कर रही है।

हरियाणा की ताजा और बड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.