Move to Jagran APP

व्यापारियों ने टूटी सड़कों को दुरुस्त कराने की मांग पर अड़े, अब सभी 22 वार्डों में चलाया जाएगा हस्ताक्षर अभियान

बरसाती सीजन से पहले जर्जर सड़कों को दुरूस्त कराने की मांग फिर से उठी है। रोहतक ट्रेडर्स एसोसिएशन व्यापारियों के प्रतिनिधि मंडल ने उपायुक्त को मांग-पत्र सौंपा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 10 Jun 2021 07:45 AM (IST)Updated: Thu, 10 Jun 2021 07:45 AM (IST)
व्यापारियों ने टूटी सड़कों को दुरुस्त कराने की मांग पर अड़े, अब सभी 22 वार्डों में चलाया जाएगा हस्ताक्षर अभियान

जागरण संवाददाता, रोहतक: बरसाती सीजन से पहले जर्जर सड़कों को दुरूस्त कराने की मांग फिर से उठी है। रोहतक ट्रेडर्स एसोसिएशन व्यापारियों के प्रतिनिधि मंडल ने उपायुक्त को मांग-पत्र सौंपा। यह भी मांग की है कि बरसाती सीजन से पहले कालोनियों की गलियों को दुरूस्त कराया जाए। दूसरी ओर, किला रोड बाजार के व्यापारियों ने डिवाइडर हटवाने की मांग की। इसी के साथ यह भी फैसला लिया है कि नगर निगम क्षेत्र के सभी 22 वार्डों में जर्जर सड़कों के मामले में हस्ताक्षर अभियान चलाया जाएगा।

loksabha election banner

लघु सचिवालय में किला रोड बाजार के प्रधान विट्टू सचदेवा, रोहतक ट्रेडर्स एसोसिएशन के प्रधान हेमंत बख्शी, शैलेश जैन रेलवे रोड ट्रेडर्स एसोसिएशन, सामाजिक कार्यकर्ता कपिश खुराना, राजीव अत्री ने जिला उपायुक्त कैप्टन मनोज कुमार को मांग-पत्र सौंपा। व्यापारियों ने कहा कि सड़कों की जर्जर हालात को तत्काल सही कराया जाए। इन्होंने यह भी कहा कि इसी मुद्दे को लेकर रोहतक विपक्षी दल के नेता व सामाजिक कार्यकर्ता हेमंत बक्शी पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट मीडिया व समाचार पत्रों के माध्यम से इस मुद्दे को उठा कर हालातों को सुधारने का प्रयास कर रहे हैं, मगर इस कार्रवाई असर अधिकारियों पर कोई खासा पड़ता नजर नहीं आ रहा। छह माह से गड्ढे नहीं भरे

बख्शी ने कहा के जब निगम या अन्य कोई भी विभाग जिला उपायुक्त के घर के बाहर पिछले छह महीने से बने खड़े को नहीं भर पा रहा तो बाकी शहर के हालात तो क्या सुधरेंगे। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए कहा कि बक्शी ने कहा कि बहुत जल्द शहर के सभी वार्डों में सर्वे करके फोन नंबर, पता और मोबाइल नंबर सहित सर्वे किया जाएगा। इसके साथ ही हस्ताक्षर अभियान शुरू करेंगे।

किला रोड से हटवाएं जाएं डिवाइडर

किला रोड बाजार एसोसिएशन के प्रधान विट्टू सचदेवा ने बताया कि किला रोड बाजार में बीच सड़क पर डिवाइडर लगवाए दिए गए हैं। अब सड़क के बीच में रास्ता कम हो गया है। ग्राहक भी परेशान हैं। दुकानदारों का कार्य भी प्रभावित हो रहा है। सचदेवा ने दावा किया है कि जिला उपायुक्त ने सभी बिदुओं को सुना और यह भी आश्वासन दिया है कि समस्याओं का समाधान कराएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.