Move to Jagran APP

देश की एकता और अखंडता बनाए रखना ही असली आजादी : राजेश जैन

गणतंत्र दिवस के अवसर पर विभिन्न स्थानों पर ध्वजारोहण करते हुए मुख्य अतिथि के तौर पर पधारे राजेश जैन एमडी एलपीएस बोसार्ड ने सभी देश वासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि भारत की देश की एकता और अखंडता को बनाए रखना ही असली आजादी है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 09:46 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 09:46 PM (IST)
देश की एकता और अखंडता बनाए रखना ही असली आजादी : राजेश जैन
देश की एकता और अखंडता बनाए रखना ही असली आजादी : राजेश जैन

जागरण संवाददाता, रोहतक : गणतंत्र दिवस के अवसर पर विभिन्न स्थानों पर ध्वजारोहण करते हुए मुख्य अतिथि के तौर पर पधारे राजेश जैन एमडी एलपीएस बोसार्ड ने सभी देश वासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि भारत की देश की एकता और अखंडता को बनाए रखना ही असली आजादी है। उन्होंने कहा कि भारत के प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य बनता है कि देश के सभी शहीदों और स्वतंत्रता सेनानियों तथा उनके परिवारों का हुए सम्मान करें। देश और विदेश में एलपीएस के नाम से अलग पहचान बनाने वाले राजेश जैन सिर्फ एक उद्योगपति ही नहीं है बल्कि समाज के प्रमुख लोगों में उनका नाम लिया जाता है। गणतंत्र दिवस समारोह पर राजेश जैन ने सबसे पहले रोहतक शहर के रोटरी चैक पर ध्वजारोहण कर देश और देशवासियों के लिए मंगल कामना की। इसके बाद हर वर्ष की भांति उन्होंने खरावड़ गांव में स्थित स्टेडियम व सरकारी स्कूल में सामाजिक कार्यक्रम में भाग लेते हुए ध्वजारोहण किया और लोगों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी। इसके उपरांत उन्होंने सुभाष चैक पर स्थित रोटरी स्तंभ पर रोटरी पदाधिकारी एवं सदस्यों के साथ ध्वाजारोहण किया। उन्होंने पुरानी अनाज मंडी में चैबीसी परिवार द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भी बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर, मेयर मनमोहन गोयल, नगर पार्षद डिपल जैन के अलावा अनेक सामाजिक और चौबीसी परिवार से जुड़े व्यक्ति मौजूद रहे। झज्जर रोड स्थित एक ईट एक रुपया चैक पर भी ध्वाजारोहण किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि स्थानीय निकाय मंत्री हरियाणा सरकार डा. कमल गुप्ता एवं राजेश जैन उपस्थित रहे। स्वामी बालक पुरी मेमोरियल पार्क में महामंडलेश्वर बाबा कर्णपुरी महाराज के सानिध्य में भाग लेकर उन्होंने गणतंत्र दिवस पर ध्वाजारोहण किया व लोगों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी। समारोह में बाबा कर्ण पुरी महाराज के अलावा समाजसेवी राजीव जैन व सनी मुख्य रूप से उपस्थित थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.