Move to Jagran APP

जानें गुरमीत राम रहीम से मिलने क्‍यों नहीं पहुंची हनीप्रीत, दोनाें की 'दूरी' पर कयासबाजी तेज

डेरा सच्‍चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम और उसकी करीबी हनीप्रीत के बीच दूरी की कयासबाजी तेज है। हनीप्रीत जमानत पर रिहा होने के बाद अब तक गुरमीत से मिलने सुनारिया जेल नहीं गई है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Fri, 15 Nov 2019 01:05 PM (IST)Updated: Sat, 16 Nov 2019 08:36 AM (IST)
जानें गुरमीत राम रहीम से मिलने क्‍यों नहीं पहुंची हनीप्रीत, दोनाें की 'दूरी' पर कयासबाजी तेज
जानें गुरमीत राम रहीम से मिलने क्‍यों नहीं पहुंची हनीप्रीत, दोनाें की 'दूरी' पर कयासबाजी तेज

रोहतक, जेएनएन। यह कयासबाजी तेज हो गई है कि क्‍या हनीप्रीत और डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम केे बीच दूरी आ गई है। साध्वी दुष्कर्म और पत्रकार हत्याकांड मामले में सुनारिया जेल में सजा काट रहे गुरमीत से मिलने अब तक उसकी करीबी रही हनीप्रीत नहीं पहुंची है। हनीप्रीत के अंबाला जेल से जमानत पर रिहाई के बाद समझा जा रहा था कि वह जल्‍द ही गुरमीत से सुनारिया जेल में मिलेगी। गुरुवार को गुरमीत से उसके बेटे और दो बेटियों ने जेल में मुलाकात की। हनीप्रीत के भी पहुंचने की उम्मीद थी और इसके कारण जेल के आसपास सुरक्षा के अतिरक्त इंतजाम भी किए गए थे, लेकिन वह नहीं आई।

loksabha election banner

बेटा और दो बेटियों ने जेल में गुरमीत राम रहीम से की मुलाकात, हनीप्रीत नहीं पहुंची

बता दें कि हनीप्रीत 6 नवंबर को पंचकूला की अदालत से जमानत मिलने के बाद अंबाला सेंट्रल जेल से बाहर आई थी। जेल से रिहा होने के बाद वह सिरसा के डेरा सच्‍चा सौदा पहुंची थी। तभी से वह डेरा सच्‍चा सौदा में ही है। इसके बाद संभावना जताई जा रही थी कि वह सुनारिया जेल में सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम से मिलने पहुंचेगी, लेकिन वह अब तक नहीं पहुंची है। इससे गुरमीत राम रहीम और हनीप्रीत की 'दूरी' को लेकर कयासबाजी तेज हो गई है। कहा जा रहा है कि हनीप्रीत और गुरमीत के परिवार के बीच मतभेद है।

सुनारिया जेल में बंद गुरमीत राम रहीम से मिलने बृहस्पतिवार को दोपहर बाद उसके बेटे जसमीत, बेटी अमरप्रीत और चरणप्रीत पहुंचे। जेल से पहले पुलिस नाके पर उनकी गाड़ी की गहनता से जांच-पड़ताल की गई और इसके बाद उनको जाने दिया गया। परिजनों ने करीब आधा घंटा जेल में गुरमीत से मुलाकात की और इसके बाद वापस सिरसा चले गए। लोगों की उत्‍सुकता हनीप्रीत को लेकर थी और अनुमान लगाया जा रहा था कि कार में गुरमीत के परिजनों के साथ वह भी है, लेकिन वह नहीं आई।

हनीप्रीत और गुरमीत राम रहीम के परिवार के बीच बताए जा रहे हैं मतभेद

जेल में बंद राम रहीम से मुलाकातियों की सूची में अब हनीप्रीत का भी नाम है, इसलिए वह जेल में मिल सकती हैं। जेल मैनुअल के मुताबिक, कैदी से सप्ताह में दो बार परिजन और दोस्त मुलाकात कर सकते हैं। मुलाकात एक साथ पांच लोग भी कर सकते हैं,लेकिन बृहस्पतिवार के परिवार के तीन ही सदस्य मिलने पहुंचे।

बताया जाता है कि हनीप्रीत और परिजनों के बीच गहरा मतभेद है, जिसके कारण एक साथ मुलाकात के लिए नहीं पहुंचे। अब आने वाले सोमवार व बृहस्पतिवार को हनीप्रीत सुनारिया जेल में परिजनों के अलग गुरमीत से मुलाकात कर सकती हैं। बता दें कि हनीप्रीत 6 नवंबर को अंबाला जेल से जमानत पर बाहर आई थी। गुरमीत की हनीप्रीत की आखिरी मुलाकात 25 अगस्त 2017 को हुई थी, जब वह पंचकूला से हेलिकॉप्टर में उसके साथ सुनारिया जेल तक पहुंची थी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ें: शादी की पहली सालगिरह पर रणबीर और दीपिका ने श्री दरबार साहिब में माथा टेका



यह भी पढ़ें: Haryana Cabinet Expension: अब राव व गुर्जर का मनोहर सरकार के मंत्रियों से नहीं होगा टकराव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.