Move to Jagran APP

सोफा रिपेयर हाउस में लगी भीषण आग, गाड़ी समेत लाखों का सामान जला

जागरण संवाददाता रोहतक दिल्ली बाईपास के नजदीक सोफा रिपेयरिग हाउस में सोमवार तड़के भ

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Nov 2019 12:17 AM (IST)Updated: Tue, 26 Nov 2019 06:15 AM (IST)
सोफा रिपेयर हाउस में लगी भीषण आग, गाड़ी समेत लाखों का सामान जला
सोफा रिपेयर हाउस में लगी भीषण आग, गाड़ी समेत लाखों का सामान जला

जागरण संवाददाता, रोहतक : दिल्ली बाईपास के नजदीक सोफा रिपेयरिग हाउस में सोमवार तड़के भीषण आग लग गई। फायरकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग की चपेट में आने से एक गाड़ी समेत करीब आठ लाख रुपये का नुकसान हो गया। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका।

loksabha election banner

सांई दास कालोनी के रहने वाले अमित और अजय ने शीला बाईपास से दिल्ली बाईपास की तरफ जाने वाले रास्ते पर जेएस सोफा रिपेयर हाउस खोल रखा है। रविवार रात दोनों भाई अपने घर चले गए। सोमवार तड़के करीब पांच बजे उन्हें फोन पर जानकारी मिली कि रिपेयर हाउस के बाहर लगे बोर्ड में आग लगी हुई है। पता चलते ही दोनों भाई मौके पर पहुंचे। जहां पर पहले से ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी आग बुझा रही थी। इसके बाद उसका दरवाजा खोला गया, जहां पर भीषण आग लगी हुई थी। तब जाकर फायरकर्मियों ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक वहां पर खड़ी एक कार और बड़ी संख्या में सोफे और डबल बैड जलकर राख हो गए थे। आग लगने का क्या कारण रहा इस बारे में कोई पता नहीं चल रहा। हालांकि लोगों में चर्चा है कि आग का कारण शार्ट सर्किट भी हो सकता है, लेकिन इसकी कोई पुष्टि नहीं हो सकी। पीड़ित भाइयों का कहना है कि वह दिन रात मेहनत कर परिवार की गुजर बसर कर रहे थे, लेकिन आग लगने के कारण उनका सबकुछ जल गया। अब परिवार चलाना मुश्किल हो जाएगा। फट सकता था गैस सिलेंडर

रिपेयर हाउस के अंदर गैस सिलेंडर भी रखा हुआ था। आग लगने के कारण गैस सिलेंडर भी जल गया। हालांकि गनीमत रही कि वह फटा नहीं। अगर गैस सिलेंडर फट जाता तो आसपास के एरिया को भी प्रभावित कर सकता था। हॉकर ने फोन कर दी थी जानकारी

पीड़ित अमित का कहना है कि सुबह के समय अखबार बेचने वाला हॉकर वहां से गुजर रहा था। जिसने बाहर बोर्ड पर लिखा उसका नंबर देखा। इसके बाद हॉकर ने फोन कर जानकारी दी कि रिपेयर हाउस में आग लगी हुई है। वह तुरंत मौके पर पहुंचे। लेकिन तब तक सबकुछ खाक हो चुका था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.