Move to Jagran APP

नशे की लत के लिए करते थे स्नेचिग, अलग-अलग मामलों में दो स्नेचर गिरफ्तार

जिले में स्नेचिग और चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपितों को अलग-अलग मामलों में गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Jun 2021 06:40 AM (IST)Updated: Thu, 17 Jun 2021 06:40 AM (IST)
नशे की लत के लिए करते थे स्नेचिग, अलग-अलग मामलों में दो स्नेचर गिरफ्तार
नशे की लत के लिए करते थे स्नेचिग, अलग-अलग मामलों में दो स्नेचर गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रोहतक : जिले में स्नेचिग और चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपितों को अलग-अलग मामलों में गिरफ्तार किया है। एक आरोपित को एसटीएफ (स्पेशल टास्क फोर्स) रोहतक यूनिट की टीम ने अवैध हथियार के साथ पकड़ा है। जिससे पूछताछ के बाद चोरी और स्नेचिग की कई वारदात का पर्दाफाश हुआ है। साथ ही सिविल लाइन थाना पुलिस ने भी स्नेचिग के मामले में एक अन्य आरोपित को गिरफ्तार किया है। जिनसे तीन दिन पहले मानसरोवर पार्क के पास महिला से पर्स झपटा था।

loksabha election banner

एसटीएफ इंस्पेक्टर संदीप धनखड़ की टीम को सूचना मिली कि सनसिटी चौक के पास एक युवक अवैध हथियार के साथ खड़ा है, जिसके बाद एसटीएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपित को पकड़ लिया। आरोपित की पहचान उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के मनसा कलां गांव निवासी प्रवीण के रूप में हुई। जो फिलहाल रोहतक की हरिसिंह कालोनी में रहता है। आरोपित के पास से पिस्तौल बरामद हुई। जिसके खिलाफ अर्बन एस्टेट थाने में मामला दर्ज कराया गया। अर्बन एस्टेट थाना पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। जांच में सामने आया कि आरोपित स्मैक का नशा करता है। इसलिए वह जगह-जगह पर स्नेचिग और चोरी की वारदात को अंजाम देता है। आरोपित ने शहर के सेक्टर-दो में महिला से पर्स स्नेचिग और बाइक चोरी की थी। बेरी में भी बाइक चोरी की वारदात को अंजाम दे रखा है। इसके अलावा आरोपित पर शिवाजी कालोनी थाने में भी मामला दर्ज है। अर्बन एस्टेट थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रहलाद सिंह ने बताया कि आरोपित का एक साथी सुनारिया चौक निवासी अजय उर्फ काला अभी फरार चल रहा है, जिसे पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। सोमवार शाम मानसरोवर पार्क के पास झपटा था मोबाइल

वहीं, सिविल लाइन थाना पुलिस ने भी एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रमेश कुमार ने बताया कि सोमवार शाम फ्रैंडस कालोनी निवासी सुमन पत्नी सिकंदर अपनी बहन के साथ स्कूटी पर जा रही थी। मानसरोवर पार्क के पास पहुंचते ही स्कूटी सवार एक युवक ने झपटा मारकर पर्स छीन लिया। जिसमें मोबाइल, 4200 रुपये और यूएसए के 30 डालर थे। इस मामले में जांच के बाद आरोपित कलानौर के बलंभ गांव निवासी रोहित उर्फ छोटा को भिवानी स्टैंड से गिरफ्तार किया गया है। आरोपित से पूछताछ के बाद स्नेचिग की घटना का पर्दाफाश हुआ, साथ ही आरोपित की निशानदेही पर पर्स भी बरामद कर लिया गया। आरोपित नशे का आदी है। नशे के लिए उसे रुपये चाहिए होते हैं इसलिए स्नेचिग की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद अन्य घटना भी खुल सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.