Move to Jagran APP

नियमों का उल्लंघन करने पर शहर में कुल छह दुकानें सील, चार के चालान

प्रशासन के लाख प्रयासों के बावजूद भी लोग कोरोना नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए नगर निगम की टीम ने वीरवार को अभियान तेज किया और बड़ी कार्रवाई की।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 May 2021 07:32 AM (IST)Updated: Fri, 21 May 2021 07:32 AM (IST)
नियमों का उल्लंघन करने पर शहर में कुल छह दुकानें सील, चार के चालान
नियमों का उल्लंघन करने पर शहर में कुल छह दुकानें सील, चार के चालान

जागरण संवाददाता, रोहतक :प्रशासन के लाख प्रयासों के बावजूद भी लोग कोरोना नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए नगर निगम की टीम ने वीरवार को अभियान तेज किया और बड़ी कार्रवाई की। बिना अनुमति के दुकान खोल कर मारबल, कपड़े व जेवर बेचने वालों की कुल छह दुकानें निगम ने वीरवार को सील कर दी है। जिनमें तीन दुकानदार मानसरोवर पार्क के निकट मारबल की दुकानें खोलकर सामान बेच रहे थे जबकि किला रोड पर दो दुकानदार रेडीमेड कपड़ा और एक दुकानदार जेवर बेच रहा था। निगम की टीम ने सभी दुकानों को सील करते हुए उनको चेतावनी भी दी। इतना ही नहीं नगर निगम के भूमि अधिकारी सुरेंद्र गोयल के नेतृत्व में निगम की टीम ने चार अन्य दुकानों के दो-दो हजार के चालान भी किए हैं। भूमि अधिकारी ने कहा कि जो भी दुकानदार या आम आदमी कोविड नियमों का उल्लंघन करता पाया जाएगा। उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने सभी से प्रशासनिक आदेशों का पालन करने का आह्वान भी किया।

loksabha election banner

नगर निगम की टीम वीरवार को मानसरोवर पार्क के पास पहुंची और मारबल की दुकान पर छापामारी की। टीम को यहां पर तीन दुकानदार बिना अनुमति के मारबल बेचते पाए गए। जिनकी दुकानें मौके पर ही कार्रवाई कर सील कर दी गई। इसके अलावा टीम ने शहर में दूसरे बाजारों का रुख भी किया। नगर निगम की टीम मानसरोवर पार्क के अलावा झज्जर रोड, मालगोदाम रोड, पुरानी सब्जी मंडी, कच्चा बेरी रोड व किला रोड आदि स्थानों पर छापामारी की। किला रोड पर टीम को दो दुकानदार रेडीमेड कपड़े की दुकानें खोले हुए मिले। जिनको वहीं सील कर दिया गया। वहीं, एक अन्य दुकान ज्वेलरी की भी खुली पाई गई। उसे भी नगर निगम की टीम ने कार्रवाई करते हुए सील कर दिया है। इसके अलावा निगम की टीम ने बिना मास्क घूम रहे 40 लोगों भी चालान किए हैं। साथ ही लोगों को चेतावनी दी गई है कि बिना मास्क घरों से बाहर निकलने वालों के चालान किए जाएंगे। साथ ही लोगों से मास्क का प्रयोग करने के लिए आह्वान भी किया है। ताकि महामारी से लोगों का बचाव किया जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.