Move to Jagran APP

साध्वी देवा ठाकुर की FB Post से मामला गरमाया, लिखा- भाजपा नेत्री ने मांगे थे सात करोड़ रुपये

परिवहन मंत्री के नाम पर साढ़े सात लाख रुपये ठगने वाली नेत्री पूनम मान बूरा पर लगे आरोपों के बाद अब साध्वी देवा ठाकुर भी सामने आ गई हैं।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Wed, 18 Sep 2019 09:16 AM (IST)Updated: Thu, 19 Sep 2019 08:32 AM (IST)
साध्वी देवा ठाकुर की FB Post से मामला गरमाया, लिखा- भाजपा नेत्री ने मांगे थे सात करोड़ रुपये
साध्वी देवा ठाकुर की FB Post से मामला गरमाया, लिखा- भाजपा नेत्री ने मांगे थे सात करोड़ रुपये

जेएनएन, रोहतक। परिवहन मंत्री के नाम पर साढ़े सात लाख रुपये ठगने वाली नेत्री पूनम मान बूरा पर लगे आरोपों के बाद अब साध्वी देवा ठाकुर भी सामने आ गई हैं। साध्वी देवा ठाकुर ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर की है, जिसमें लिखा है कि पूनम मान बूरा ने उनसे भी सात करोड़ रुपये मांगे थे। उन्होंने जनता से अपील की है कि इन्हें पकड़वाने के लिए पुलिस-प्रशासन और भाजपा का सहयोग करें। उधर, भाजपा जिला अध्यक्ष अजय बंसल का कहना है कि पूनम मान बूरा का पार्टी से कोई लेना देना नहीं है। वह जींद उपचुनाव से पहले जजपा में चली गई थीं।

loksabha election banner

बता दें, कि कलानौर के गढ़ी बलम गांव निवासी सोमबीर ने सिविल लाइन थाने में नेत्री पूनम मान बूरा पर करीब साढ़े सात लाख रुपये की ठगी का आरोप लगाया था। आरोप है कि नेत्री ने परिवहन मंत्री के नाम पर झांसा देकर सोमबीर के भांजे की रोडवेज में नौकरी लगवाने की बात कही थी, जिसके एवज में रकम मांगी थी। लिस्ट में नाम नहीं आने पर नेत्री से रुपये मांगे गए। आरोप है कि नेत्री ने रुपये देने से मना कर दिया। धमकी दी कि दोबारा से रुपये मांगे तो झूठे केस में फंसा दिया जाएगा।

सिविल लाइन थाना पुलिस ने रविवार को यह मामला दर्ज कर लिया था। इस मामले के बाद नेत्री की तरफ से कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की गई है। उधर, साध्वी देवा ठाकुर की पोस्ट के बाद यह मामला और अधिक गरमा गया है। हालांकि पोस्ट में साध्वी देवा ठाकुर ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि किस मामले को लेकर पूनम मान बूरा ने उनसे सात करोड़ रुपये मांगे थे।

जजपा में नहीं पूनम मान

उधर जजपा के जिला प्रवक्ता एडवोकेट प्रदीप का कहना है कि पूनम मान बूरा का हमारी पार्टी से कोई मतलब नहीं है। कुछ दिनों के लिए पार्टी में आई थीं, लेकिन फिर भाजपा में चली गई थी। भाजपा के नाम पर ही उनके बयान आते थे।

जल्द कर लिया जाएगा गिरफ्तार

सिविल लाइन के थाना प्रभारी नरेश कुमार का कहना है कि पूनम मान बूरा के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज है। पुलिस गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.