Move to Jagran APP

सवालों के घेरे में रोहतक पीजीआइ की ग्रुप सी की परीक्षा, धांधली का आरोप

हरियाणा के रोहतक पीजीआइ की ग्रुप सी परीक्षा सवालाें के घेरे में आ गई है। परीक्षा में धांधली के आरोप से मामला गर्मा गया है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Tue, 19 Feb 2019 09:31 AM (IST)Updated: Tue, 19 Feb 2019 09:31 AM (IST)
सवालों के घेरे में रोहतक पीजीआइ की ग्रुप सी की परीक्षा, धांधली का आरोप
सवालों के घेरे में रोहतक पीजीआइ की ग्रुप सी की परीक्षा, धांधली का आरोप

रोहतक, जेएनएन। यहां पीजीआइएमएस में ग्रुप सी के रिक्त पदों पर भर्ती को लेकर लिखित परीक्षा सवालों के घेरे में आ गई है। इसका परिणाम भी जारी हो चुका है। आज सफल अभ्यर्थियों के दस्तावेजों की जांच और टाइपिंग का टेस्ट होना है। टाइपिंग टेस्ट के लिए बुलाए गए अभ्यर्थियों की एक सूची सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें छह ऐसे अभ्यर्थियों को शामिल किया गया है जो लिखित परीक्षा में उपस्थित ही नहीं थे। पीजीआइ प्रबंधन ने वायरल सूची से अनभिज्ञता जताई है।

prime article banner

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सूची में अनुपस्थित अभ्यर्थियों के भी नाम

पीजीआइ में ग्रुप सी के पदों को भरने के लिए 27 जनवरी को लिखित परीक्षा हुई थी। 33 सेंटरों पर सहायक सुरक्षा अधिकारी, स्टेनो, सुरक्षा सुपरवाइजर, डाटा एंट्री आपरेटर और लिपिक पद के लिए कुल 10294 अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी। गत दिनों परिणाम जारी कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें: पंजाब विधानसभा में भी घिरे सिद्धू, भारी हंगामा, नवजोत ने पु‍लवामा हमले को कंधार कांड से जोड़ा

अब मंगलवार को लिखित परीक्षा पास करने वाले अभ्यर्थियों को टाइपिंग टेस्ट के लिए बुलाया गया है। वहीं कुछ अभ्यर्थियों ने आरोप लगाया है कि पीजीआइ प्रबंधन ने छह ऐसे अभ्यर्थियों को टाइङ्क्षपग टेस्ट के लिए बुलाया है, जो लिखित परीक्षा में अनुपस्थित थे।

-----

'' सोशल मीडिया पर वायरल सूची के बारे में जानकारी नहीं है। नियमों के अनुसार ही परीक्षा में पास अभ्यर्थियों को टाइपिंग टेस्ट के लिए बुलाया गया है।

                                  - डाॅ. ओपी कालरा, वीसी, पंडित भगवत दयाल शर्मा स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.