Move to Jagran APP

लाकडाउन में खेतों में प्रेक्टिस कर रहे खिलाड़ी, स्टेडियम खुलने का इंतजार

लाकडाउन के चलते भले ही स्टेडियम को खिलाड़ियों के लिए नहीं खोला गया हो लेकिन वे खेतों में ही अभ्यासरत हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 07 Jun 2021 05:01 AM (IST)Updated: Mon, 07 Jun 2021 05:01 AM (IST)
लाकडाउन में खेतों में प्रेक्टिस कर रहे खिलाड़ी, स्टेडियम खुलने का इंतजार
लाकडाउन में खेतों में प्रेक्टिस कर रहे खिलाड़ी, स्टेडियम खुलने का इंतजार

जागरण संवाददाता, रोहतक : लाकडाउन के चलते भले ही स्टेडियम को खिलाड़ियों के लिए नहीं खोला जा रहा है। लेकिन खिलाड़ियों के अभ्यास का जज्बा कम नहीं हुआ है। अपना स्टेमिना बनाए रखने के लिए अनेक खिलाड़ी इन दिनों गांवों में खेतों में प्रैक्टिस कर रहे हैं। हालांकि उनको स्टेडियम खुलने का इंतजार भी है। ताकि वहां जाकर और बेहतर प्रकार से प्रेक्टिस की जा सके।

loksabha election banner

कोरोना महामारी के चलते खिलाड़ियों की प्रेक्टिस भी प्रभावितहो रही है। खिलाड़ियों की मानें तो उनको स्टेडियम खुलने का इंतजार है। लेकिन जब तक सरकार या प्रशासन की ओर से स्टेडियम खोलने के आदेश नहीं आते हैं, तब तक वे अपने घरों या खेतों में ही प्रेक्टिस पर जोर दे रहे हैं। खिलाड़ियों को खेतों में दौड़ लगाते व अन्य कसरत करते देखा जा सकता है।

बोहर गांव निवासी खिलाड़ी सोनू, गद्दी खेड़ी निवासी रवि, कन्हेली गांव निवासी शिक्षा, हिमांशी व आशीष ने बताया कि इन दिनों खेलों व आसपास के क्षेत्रों में ही खेलों की प्रेक्टिस करते हैं। वहीं पर वार्मअप करते हैं व दौड़ लगाते हैं। खेतों में ही खेलों की इंडिया की तैयारी कर रहे हैं। बता दें कि प्रदेश इसी साल खेलों इंडिया गेम होने हैं। ऐसे में प्रदेश के खिलाड़ियों को अधिक से अधिक मेडल जीतने के लिए लगातार अभ्यास की जरूरत है। लेकिन कोरोना महामारी के चलते स्टेडियम प्रेक्टिस के लिए बंद हैं। ऐसे में वे खेतों में ही अपना अभ्यास जारी रखे हुए हैं। हालांकि इस समय लाकडाउन के कारण खिलाडि़यों को अभ्यास करने में विभिन्न तरह की समस्याएं भी आ रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.