Move to Jagran APP

खुलेआम घूम रहे कदम हत्याकांड के आरोपित, आइजी से मिले परिजन

फोटो संख्या : 32 - पिछले माह पीट-पीटकर कर दी गई थी हत्या जागरण संवाददाता, रोहतक : रिठाल नरवाल गांव में पिछले माह हुए कदम हत्याकांड के आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजन आइजी से मिले। आरोप है कि पुलिस की मिलीभगत के चलते आरोपित गिरफ्तार नहीं किए जा रहे और वह अब जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 06 Nov 2018 08:23 PM (IST)Updated: Tue, 06 Nov 2018 08:23 PM (IST)
खुलेआम घूम रहे कदम हत्याकांड के आरोपित, आइजी से मिले परिजन
खुलेआम घूम रहे कदम हत्याकांड के आरोपित, आइजी से मिले परिजन

जागरण संवाददाता, रोहतक : रिठाल नरवाल गांव में पिछले माह हुए कदम हत्याकांड के आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजन आइजी से मिले। आरोप है कि पुलिस की मिलीभगत के चलते आरोपित गिरफ्तार नहीं किए जा रहे और वह अब जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

prime article banner

मंगलवार को रिठाल नरवाल गांव के लोग आइजी कार्यालय पर पहुंचे। मृतक कदम के भाई मुकेश ने बताया कि उनकी गांव में दूसरे पक्ष के साथ रंजिश चल रही है। रंजिश के चलते पिछले माह दूसरे पक्ष के लोगों ने कदम को अपने घर ले जाकर बंधक बना लिया और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। इस मामले में आरोपितों के खिलाफ सदर थाने में मामला दर्ज कराया था। आरोप है कि सदर थाना पुलिस आरोपितों के साथ सांठगांठ कर उन्हें गिरफ्तार नहीं कर रही। आरोपित खुलेआम घूम रहे हैं। आरोपित धमकी दे रहे हैं कि यदि उनके खिलाफ अब कोई कार्रवाई कराई तो जान से मार देंगे। आरोपितों की धमकी के कारण पूरा परिवार घर में कैद होकर रह गया है। बाहर निकलने में भी डर लगता है। पीड़ितों ने आइजी से आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.