Move to Jagran APP

मातृभूमि के लिए बलिदान देने वाले वीर जवानों का ऋणी रहेगा देश : डा. अरविद शर्मा

सांसद डा. अरविद शर्मा ने कहा कि देश की रक्षा व अखंडता के लिए के अपनी जान न्यौछावर करने वाले वीर जवानों व उनके परिवार के प्रति राष्ट् हमेशा ऋृणी रहेगा। उन्होंने कहा कि शहीद कैप्टन साहिल वत्स की शहादत को हमेशा याद रखा जाएगा। सांसद अरविद शर्मा शुक्रवार को शहीद कैप्टन साहिल वत्स के आवास पर पहुंचे और उसके परिजनों को सांत्वना दी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 01:41 AM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 01:41 AM (IST)
मातृभूमि के लिए बलिदान देने वाले वीर जवानों का ऋणी रहेगा देश : डा. अरविद शर्मा
मातृभूमि के लिए बलिदान देने वाले वीर जवानों का ऋणी रहेगा देश : डा. अरविद शर्मा

जागरण संवाददाता, रोहतक : सांसद डा. अरविद शर्मा ने कहा कि देश की रक्षा व अखंडता के लिए के अपनी जान न्यौछावर करने वाले वीर जवानों व उनके परिवार के प्रति राष्ट् हमेशा ऋृणी रहेगा। उन्होंने कहा कि शहीद कैप्टन साहिल वत्स की शहादत को हमेशा याद रखा जाएगा। सांसद अरविद शर्मा शुक्रवार को शहीद कैप्टन साहिल वत्स के आवास पर पहुंचे और उसके परिजनों को सांत्वना दी। सांसद ने कहा कि मां भारती के सपूत को कोटि-कोटि नमन है। इसके अलावा सांसद ने कहा कि भारत माता के इन शहीदों के जाने का गम हमेशा प्रत्येक भारतवासी को रहेगा है। बाद में सांसद ने शहर में कई अन्य कार्यक्रमों में शिरकत की।

loksabha election banner

-कांग्रेस पर साधा निशाना

सांसद ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अभी प्रदेश में चुनाव के तीन से साल अधिक समय बाकी है और कांग्रेस नेता अभी से मुंगेरी लाल के सपने ले रहे है। प्रदेश की जनता को सब पता है कि कांग्रेस शासन काल में किस तरह किसानों की करोड़ों रुपये की जमीन को कोड़ियों की भाव में जबरन अधिग्रहण किया जाता था और विकास के नाम पर भेदभाव व भ्रष्ट्राचार था। भाजपा के सात साल के शासन काल में प्रत्येक वर्ग सरकार की नीतियों से खुश हैं और प्रदेश में एक समान विकास कार्य किए जा रहे हैं।

-यूरिया के नाम पर किसानों को बरगलाने का प्रयास

सांसद ने कहा कि प्रदेश में यूरिया की अब कोई कमी नहीं है और कृषि मंत्री स्वंय निगरानी रखे हुए है, लेकिन विपक्षी नेता यूरिया को लेकर किसानों को बरगलाने का प्रयास कर रहे है, लेकिन आज प्रदेश का किसान अपने हित की सोचता है और किसी के भी बहकावे में नहीं आएगा। सांसद ने कहा कि मौसम से खराब हुई फसलों को लेकर किसानों को चिता करने की जरुरत नहीं है, सरकार ने खराब हुई फसल की विशेष गिरदावरी करवाई है, जल्द ही किसानों को मुआवजा दिया जाएगा।

-कोरोना से निपटने के लिए तमाम प्रबंध

सांसद अरविद शर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी की तीसरी लहर से निपटने के लिए सरकार की ओर सेतमाम प्रबंध किए गए है और सरकार पूरी तरह से अलर्ट है। सांसद ने लोगों से आह्वान किया कि सरकार की हिदायतों की पालना करें और वैक्सीन जरुर लगवाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.