Move to Jagran APP

ऑक्सीजन कोटा बढ़ाने के लिए निरंतर प्रयास :सांसद

जागरण संवाददाता रोहतक सांसद डा. अरविद शर्मा ने कहा है कि ऑक्सीजन का कोटा बढ़ाने क

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Apr 2021 09:18 AM (IST)Updated: Thu, 29 Apr 2021 09:18 AM (IST)
ऑक्सीजन कोटा बढ़ाने के लिए निरंतर प्रयास :सांसद
ऑक्सीजन कोटा बढ़ाने के लिए निरंतर प्रयास :सांसद

जागरण संवाददाता, रोहतक : सांसद डा. अरविद शर्मा ने कहा है कि ऑक्सीजन का कोटा बढ़ाने के लिए निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं। कोरोना मरीजों के उपचार की बेहतरी के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी। महामारी पर नियंत्रण के लिए भरसक प्रयास किए जा रहे हैं। सांसद बुधवार को वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से राज्य सरकार द्वारा बनाई गई जिला परामर्शदात्री कमेटी की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि यह सुनिश्चित किया जाए कि रेमडेसिविर इंजेक्शन जिस मरीज के लिए आया है, वह उसी को लगे। मरीज का पूरा उपचार किया जाए। उन्होंने कहा कि महामारी को लेकर आमजन भय का वातावरण न बनाएं और धैर्य बनाए रखें। उन्होंने कहा कि संक्रमित बाहर न घूमें। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना मरीजों के साथ-साथ गैर कोरोना मरीजों का भी ध्यान रखा जाए। डा. अरविद शर्मा ने कहा कि उपायुक्त कैप्टन मनोज कुमार के नेतृत्व में प्रशासनिक, मेडिकल व पैरामेडिकल की टीम स्थिति को अच्छे से हैंडल किए हुए है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि सब के सहयोग से जल्द की स्थिति सामान्य हो जाए।

पल-पल की हो रही है निगरानी : उपायुक्त

उपायुक्त कैप्टन मनोज कुमार ने बताया कि जिला प्रशासन पल-पल की निगरानी कर रहा है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति की जान की कीमत समान है और प्रशासन की ओर से सरकारी व निजी अस्पतालों में कोई भेदभाव नहीं है। उपलब्ध ऑक्सीजन का न्याय उचित बंटवारा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर ब्लैक मार्केटिग अथवा भाई-भतीजावाद को हावी नहीं होने दिया जाएगा। सभी संसाधनों का उचित तरीके से इस्तेमाल किया जा रहा है।

विधायक व मेयर ने भी रखे सुझाव

बैठक में जनप्रतिनिधियों ने भी अपने सुझाव प्रस्तुत किए। इस बैठक में नगर निगम के मेयर मनमोहन गोयल, विधायक भारत भूषण बतरा, विधायक शकुंतला खटक, नगर निगम आयुक्त प्रदीप गोदारा, जिला पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा, अतिरिक्त उपायुक्त महेंद्र पाल, महम की एसडीएम मेजर गायत्री अहलावत, नगराधीश ज्योति मित्तल, सांपला के एसडीएम श्वेता सुहाग, मुख्यमंत्री सुशासन सहयोगी शैलेट जोस, सिविल सर्जन डा. अनिल बिरला, जिला राजस्व अधिकारी पूनम बब्बर, तथा डीआइओ जितेंद्र मलिक आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.