Move to Jagran APP

गाड़ी छीनने के मामले में मोस्टवांटेड बदमाश गिरफ्तार

बदमाश जितेंद्र उर्फ मोनू पर था पांच हजार रुपये का इनाम हथियारों के बल पर गाड़ी लूट की वारदातों में शामिल था आरोपित

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 09:05 PM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 09:05 PM (IST)
गाड़ी छीनने के मामले में मोस्टवांटेड बदमाश गिरफ्तार
गाड़ी छीनने के मामले में मोस्टवांटेड बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रोहतक : पुलिस ने मोस्टवांटेड व पांच हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपित के पास से दो अवैध हथियार भी बरामद किए गए हैं। आरोपित रविवार का कोर्ट में पेश किया जाएगा।

loksabha election banner

सीआइए वन के प्रभारी अनेश कुमार ने बताया कि एएसआइ सुशील कुमार के नेतृत्व में सीआइए-वन स्टाफ़ की टीम गश्त पर मौजूद थी। इसी दौरान टीम ने खिडवाली मोड़ ब्राह्मणवास रोड के पास से पैदल आ रहे युवक को क़ाबू किया गया। युवक की पहचान जितेंद्र उफऱ् मोनू निवासी गांव करौंथा के तौर पर हुई। आरोपित के पास से अवैध हथियार बरामद हुआ है। आरोपित के खिलाफ धारा शस्त्र अधिनियम के तहत थाना सदर में अभियोग अंकित कर गिरफ़्तार किया गया है। जांच के दौरान सामने आया कि आरोपित जितेंद्र उफऱ् मोनू पर पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया हुआ है व रोहतक पुलिस के वांछित अपराधियों की सूची में शामिल है।

-इन वारदातों को दिया हैं अंजाम

1. आरोपित जितेंद्र उफऱ् मोनू ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर 24 अक्तूबर 2021 को

कारौर बाईपास के पास स्थित आशीर्वाद ढाबा पर हथियार के बल पर हुई गाडी लूट की वारदात को अंजाम दिया था। जिसमें आइएमटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

2. 23 अक्तूबर 2021 की शाम को करीब सवा छह बजे आरोपित जितेंद्र उफऱ् मोनू ने अपने साथियों के साथ मिलकर कृष्णा बर्फी वाला नजदीक हनुमान मंदिर रोहतक के पास पिस्तौल के बल पर गाडी छीनने की वारदात को अंजाम दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.