Move to Jagran APP

विधायक करण ¨सह दलाल खुद मरा हुआ है, गोली से मारने की क्या जरूरत : अभय चौटाला

जागरण संवाददाता, रोहतक : नेता प्रतिपक्ष एवं इनेलो नेता अभय ¨सह चौटाला ने कहा कि कांग्रेसी ि

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Sep 2018 07:20 PM (IST)Updated: Thu, 13 Sep 2018 07:20 PM (IST)
विधायक करण ¨सह दलाल खुद मरा हुआ है, गोली से मारने की क्या जरूरत : अभय चौटाला
विधायक करण ¨सह दलाल खुद मरा हुआ है, गोली से मारने की क्या जरूरत : अभय चौटाला

जागरण संवाददाता, रोहतक :

loksabha election banner

नेता प्रतिपक्ष एवं इनेलो नेता अभय ¨सह चौटाला ने कहा कि कांग्रेसी विधायक करण ¨सह दलाल खुद मरा हुआ है, गोली से मारने की क्या जरूरत है। आने वाले चुनाव में जनता वोट की चोट से करण दलाल को राजनीतिक मौत देने का काम करेगी। विधानसभा में हुए घटनाक्रम के बाद गोली मारने के बयान पर अभय चौटाला ने बृहस्पतिवार को मीडिया के समक्ष यह बात कही।

अभय चौटाला ने कहा कि विधानसभा में कांग्रेसी विधायक करण ¨सह दलाल ने उनके पिता व दादा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। काफी देर तक उनको नजरअंदाज भी किया, लेकिन वह अपनी सीमाएं लांघते गए। यह पूरा ड्रामा पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र ¨सह हुड्डा ने विधानसभा से वॉकआउट के लिए रचा था, जिसमें मोहरा करण दलाल को बनाया गया। उन्होंने कहा कि करण ¨सह दलाल जान को खतरा बताकर सुरक्षा लेना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि 25 सितंबर को गोहाना में जन नायक ताऊ देवीलाल के 105वें जन्मदिवस पर सम्मान दिवस समारोह का आयोजन किया जाएगा। इस समारोह में बसपा सुप्रीमो बहन मायावती भी शिरकत करेंगी। इनेलो बसपा के गठबंधन से कांग्रेस व भाजपा पूरी तरह से बौखला गई है और इसी गठबंधन को लेकर करण ¨सह दलाल ने ड्रामा रचने के लिए बहन मायावती को भी पत्र लिखा है, लेकिन बसपा सुप्रीमो में ऐसे नेताओं की असलियत को जानती है। उन्होंने कार्यकत्र्ताओं को सम्मान दिवस समारोह को सफल बनाने का मूलमंत्र दिया।

बसपा प्रदेश उपाध्यक्ष नरेंद्र प्रजापति ने कहा कि आज भाजपा सरकार की नीतियों से हर वर्ग परेशान है, खासकर व्यापारी वर्ग में भारी रोष है। उन्होंने कहा कि सरकार ने नोटबंदी व जीएसटी लागू कर व्यापारियों की कमर तोड़ दी है। आज डीजल व पेट्रोल की कीमतों में बेहताशा वृद्धि के कारण महंगाई सभी रिकार्ड तोड़ गई है। उन्होंने कहा कि 25 सितंबर को गोहाना में आयोजित सम्मान समारोह ऐतिहासिक होगा और आज तक के सभी रिकार्ड तोड़ देगा। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष सतीश नांदल, इनेलो युवा प्रदेशाध्यक्ष रविन्द्र सांगवान, सौरभ फरमाणा, महंत सतीश दास, कृष्ण कौशिक, अडीचंद निम्बडिया, पूर्व विधायक सरिता नारायण, ताजबीर शिमली, रवींद्र बखेता, डा. संदीप हुड्डा, उमेश देवी, अंग्रेज सांपला, कृष्ण सांपला मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.