Move to Jagran APP

महम में लूटपाट के शिकार हुए व्यापारी से मिलने पहुंचे विधायक बलराज कुंडू

विधायक बलराज कुंडू ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए मुख्यमंत्री से मांग की है कि तुरन्त सभी जरूरी कदम उठाए जाएं ताकि आम नागरिक भय के साए में जीने को मजबूर न रहे। कुंडू ने शनिवार को महम में दो दिन पहले लूटपाट के शिकार हुए व्यापारी सचिन से उनकी दुकान पर मुलाकात कर सांत्वना दी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 07:05 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 07:05 PM (IST)
महम में लूटपाट के शिकार हुए व्यापारी से मिलने पहुंचे विधायक बलराज कुंडू

संवाद सहयोगी, महम : विधायक बलराज कुंडू ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए मुख्यमंत्री से मांग की है कि तुरन्त सभी जरूरी कदम उठाए जाएं ताकि आम नागरिक भय के साए में जीने को मजबूर न रहे। कुंडू ने शनिवार को महम में दो दिन पहले लूटपाट के शिकार हुए व्यापारी सचिन से उनकी दुकान पर मुलाकात कर सांत्वना दी। कुंडू ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही उन्होंने तुरंत रोहतक एसपी से बात की है और बदमाशों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की बात कही है। एसपी की तरफ से बताया गया है कि बदमाशों की तलाश के लिये सीआईए स्टाफ की टीमें भी लगाई गई हैं और उम्मीद है कि दो दिन में इसका रिजल्ट मिले। कुंडू ने कहा कि लगातार बढ़ती हुई आपराधिक घटनाओं के कारण व्यापारी वर्ग दहशत के साए में जीवन जीने को मजबूर है और सरकार को इस दिशा में तुरंत कठोर कदम उठाने चाहिए। विधायक ने कहा कि यदि बदमाशों को दो दिन के अंदर नहीं पकड़ा जाता है तो कस्बे के व्यापारियों को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मिलेंगे व उन्हें स्थिति से अवगत कराएंगे।

loksabha election banner

चौकी इंचार्ज बदलने की मांग

व्यापारियों ने विधायक बलराज कुंडू के सामने चौकी इंचार्ज को बदलवाने की गुहार लगाई। उन्होंने कहा की चौकी इंचार्ज का रवैया अच्छा नहीं है। उनके स्थान पर अन्य अधिकारी को लगाया जाना चाहिए ताकि कस्बे में बढ़ रहे अपराधों पर कुछ अंकुश लगाया जा सके। कुंडू ने व्यापारियों की बात पर कहा कि वह इस बारे में डीएसपी व एसपी से बात करेंगे व उनके स्थान पर किसी अन्य अधिकारी को बदलवाने की कोशिश करेंगे। इस अवसर पर ब्लाक समिति के पूर्व चेयरमैन समुंदर सिंह, प्रह्लाद गोयल, सुनील खान, बाबी गोयल, विकास शर्मा, जोगिदर गिरोत्रा, कालू रल्हन, अजय सिगला, अनिल सिगला आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.