Move to Jagran APP

युवती का अपहरण कर बहादुरगढ़ में ले जाकर दुष्कर्म, केस दर्ज

क्षेत्र के एक गांव की युवती का अपहरण कर दो युवकों ने उसके साथ दुष्क

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Feb 2020 12:10 AM (IST)Updated: Sun, 16 Feb 2020 06:22 AM (IST)
युवती का अपहरण कर बहादुरगढ़ में ले जाकर दुष्कर्म, केस दर्ज
युवती का अपहरण कर बहादुरगढ़ में ले जाकर दुष्कर्म, केस दर्ज

संवाद सहयोगी, महम : क्षेत्र के एक गांव की युवती का अपहरण कर दो युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपित उसे बहादुरगढ़ बस स्टैंड पर छोड़कर फरार हो गए। महम थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

पुलिस में दी शिकायत में युवती ने बताया कि शुक्रवार रात गांव के ही युवक ने उसे बहला-फुसलाकर कर घर के बाहर बुलाया था। उसके बाद युवक ने उसे गाड़ी में बैठा लिया और बहादुरगढ़ के पास ले गया। वहां उसके दो दोस्त मिले। वह दोनों भी गाड़ी में बैठ गए। इसके बाद आरोपितों ने उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद दो आरोपितों उसके साथ दुष्कर्म किया। रात भर उसे वहां पर रखा गया। सुबह होने पर बेहोशी की हालत में बहादुरगढ़ बस स्टैंड के पास छोड़कर वहां से फरार हो गए। होश आने के बाद पीड़िता ने परिजनों को फोन पर पूरे मामले की जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और युवती को महम थाने में लेकर आए। पुलिस ने युवती के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी सुरेश भड़ाना ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पीड़ित का मेडिकल कराया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.