Move to Jagran APP

हुड्डा के विधानसभा क्षेत्र में जनसभाएं करेंगी कुमारी सैलजा : कृष्णमूर्ति हुड्डा

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं पूर्व मंत्री कृष्ण मूर्ति हुड्डा ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा कुमारी सैलजा कोरोना महामारी के केस घटने के बाद प्रदेश का दौरा करेंगी। पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा के गांव सांघी और उनके विधानसभा क्षेत्र गढ़ी-सांपला-किलोई के गांव मकड़ौली में भी जनसभा करेंगी। प्रदेशाध्यक्ष ने इस संदर्भ में उनका आग्रह स्वीकार कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Jan 2022 01:52 AM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 01:52 AM (IST)
हुड्डा के विधानसभा क्षेत्र में जनसभाएं करेंगी कुमारी सैलजा : कृष्णमूर्ति हुड्डा
हुड्डा के विधानसभा क्षेत्र में जनसभाएं करेंगी कुमारी सैलजा : कृष्णमूर्ति हुड्डा

जागरण संवाददाता, रोहतक : वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं पूर्व मंत्री कृष्ण मूर्ति हुड्डा ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा कुमारी सैलजा कोरोना महामारी के केस घटने के बाद प्रदेश का दौरा करेंगी। पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा के गांव सांघी और उनके विधानसभा क्षेत्र गढ़ी-सांपला-किलोई के गांव मकड़ौली में भी जनसभा करेंगी। प्रदेशाध्यक्ष ने इस संदर्भ में उनका आग्रह स्वीकार कर लिया है। पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा ने बताया कि प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा से दिल्ली में उनके कार्याल्य में मुलाकात की। रोहतक और सोनीपत जिले में दौरा कर जनसभाएं करने का आग्रह किया, जिसको उन्होंने स्वीकार कर लिया है। उन्होंने कहा कि वह पूरे प्रदेश में दौरा करेंगी। रोहतक में कुमारी सैलजा की जनसभा करवाने के लिए गांव-गांव का दौरा किया जा रहा है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं में कुमारी सैलजा के दौरे को लेकर खासा उत्साह दिखाई दे रहा है। रोहतक फरवरी के अंतिम व मार्च के प्रथम सप्ताह में जनसभाएं प्रस्तावित है। वे जनता की आवाज को उठाएंगी और भाजपा-जजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से अवगत कराएंगी। कृष्ण मूर्ति हुड्डा ने कहा कि जिले के अधिकतर गांवों में हाल ही में हुई बारिश से हजारों एकड़ फसल खराब हो चुकी है। दुर्भाग्य की बात है कि राज्य सरकार बिल्कुल भी इस का संज्ञान नहीं ले रही है। केंद्र व राज्य सरकार से आग्रह है कि तुरंत प्रभाव से उपायुक्त को विशेष गिरदावरी करवा कर उचित मुआवजा देने का आदेश दें। अगर सरकार ने एक सप्ताह में विशेष गिरदावर के आदेश नहीं दिए तो कांग्रेस पार्टी इस मामले को लेकर सड़कों पर उतरेगी और आंदोलन किया जाएगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.