Move to Jagran APP

करवा चौथ पर ब्यूटी पार्लरों में मेगा डिस्कांउट ऑफर

जागरण संवाददाता, रोहतक : सुहाग, समर्पण और प्रेम का पर्व होता है करवा चौथ। करवा के चां

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Oct 2018 06:05 PM (IST)Updated: Tue, 23 Oct 2018 06:05 PM (IST)
करवा चौथ पर ब्यूटी पार्लरों में मेगा डिस्कांउट ऑफर
करवा चौथ पर ब्यूटी पार्लरों में मेगा डिस्कांउट ऑफर

जागरण संवाददाता, रोहतक :

loksabha election banner

सुहाग, समर्पण और प्रेम का पर्व होता है करवा चौथ। करवा के चांद संग अपने चांद को देखने के लिए महिलाएं विशेष तौर से सजती संवरती हैं। जिसे देखते हुए अभी से ही शहर के ब्यूटी पार्लरों में महिलाओं की भीड़ देखने को मिल रही है। इस मौके पर ज्यादातर महिलाएं हेयर कट और फेशियल की डिमांड कर रही हैं। वै¨क्सग, फेशियल, हेयर स्टेट¨नग, पेडी क्योर, मैनी क्योर, आइब्रो सेट कराने के लिए ब्यूटी पार्लर में भीड़ अभी से जुटने लगी है। वे¨टग से बचने के लिए महिलाएं एडवांस बु¨कग करा रही हैं। इसी के साथ ही करवा -चौथ के लिए 500 से 5000 रुपये तक का पैकेज दिया जा रहा है। सेक्टर एक में स्थित ब्यूटी क्लीनिक की संचालिका पूनम ने बताया कि महिलाओं की जरूरत के अनुसार मेकअप करने की जानकारी दी जा रही है।

ब्यूटी पार्लर में अभी से हो रही है भीड

शादी के बाद पहले करवा चौथ को लेकर युवतियों में अच्छा खासा क्रेज दिखाई दे रहा है और सजने और संवरने के लिए कोई भी कमी बाकी नहीं छोड़ना चाह रही है। जिन महिलाओं का यह दूसरा करवा चौथ है, वह भी सजने संवरने में पीछे नहीं दिखाई दे रही है। इसी के तहत ब्यूटी पार्लर में सुबह से ही महिलाओं की खासी भीड़ नजर आ रही है। इसके साथ ही शहर के कई पार्लरों में डिस्काउंट ऑफर भी महिलाओं को अपनी ओर खींच रहे हैं। दिल्ली रोड स्थित ब्यूटी स्टूडियों की संचालिका विम्पी गुलाटी ने बताया कि करवा के मौके पर ऐसी महिलाएं ज्यादा आ रही हैं। जो केवल इस दिन फेशियल करवाती हैं। इसके साथ ही पार्लर में पूरे दिन अभी से ही भीड़ है। क्योंकि एक दिन पहले समय नहीं मिल पाता है।

ये है पार्लरों के ऑफर पैकेज

- फ्रूट फेशियल, ब्लीच, हैंड एंड लेग वैक्स, फ्री नेल पेंट - 699 रुपये

- फेशियल, ब्लीच, हैंड एंड लेग वैक्स, फ्री फेस वॉश - 1000 रुपये

- फेशियल वाइट¨नग, ब्लीच, हैंड एंड लेग वैक्स ओ थ्री, फ्री वाइट¨नग फेस वॉश - 1500 रुपये

- फेशियल ओ थ्री प्लस, ब्लीच, फुल हैंड वैक्स ऑयल, लेग वैक्स, हेयर स्पा, पेडी क्योर, मैनी क्योर, फ्री हेयर स्पा क्री - 2500 रुपये

¨सगल रेट लिस्ट

हेयर स्पा - 300 रुपये

हेयर कट -150 रुपये से शुरू

हेयर ग्लोबल प्लस हाईलाइट - 1000 रुपये

रिबोन¨डग ऐनी लैंथ - 3500 रुपये

हाईलाइट कराउन प्लस स्मूथ¨नग 2500 रुपये

मेकअप - 500 रुपये से शुरू।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.