Move to Jagran APP

यूपीए सरकार में मंजूरशुदा परियोजनाओं के उद्घाटन के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का धन्यवाद : दीपेंद्र हुड्डा

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी द्वारा नेशनल हाईवे समेत प्रदेश की सड़कों से जुड़ी विभिन्न योजनाओं के उद्घाटन पर ़खुशी जताई है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 09:39 AM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 09:39 AM (IST)
यूपीए सरकार में मंजूरशुदा परियोजनाओं के उद्घाटन के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का धन्यवाद : दीपेंद्र हुड्डा
यूपीए सरकार में मंजूरशुदा परियोजनाओं के उद्घाटन के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का धन्यवाद : दीपेंद्र हुड्डा

जागरण संवाददाता, रोहतक : राज्यसभा सदस्य एवं कांग्रेस कार्यसमिति सदस्य दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी द्वारा नेशनल हाईवे समेत प्रदेश की सड़कों से जुड़ी विभिन्न योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास पर ़खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि मुझे इस बात की संतुष्टि है कि मंगलवार को जिन परियोजनाओं का उद्घाटन किया गया है उनमें 700 करोड़ रुपये की लागत से एनएच 71 के जींद से हरियाणा-पंजाब-बॉर्डर सेक्शन के काम को यूपीए सरकार से दिसंबर 2011 और मार्च 2012 में मंजूरी दिलवा कर अधिसूचित कराया, इस परियोजना में जींद में बाईपास को भी शामिल कर मंजूरी दिलवाई थी। इसके अलावा, एनएच 334बी रोहना/हसनगढ़ से झज्जर सेक्शन/यूपी बॉर्डर से हसनगढ़ सेक्शन की चार लेनिग के काम को खुद दिसंबर 2013 में प्रस्तावित किया, जिसे यूपीए सरकार ने चार मार्च, 2014 को अधिसूचित कर दिया था। ये दोनों काम अब पूरे हुए है। उन्होंने तमाम नई परियोजनाओं के शिलान्यास के लिए और यूपीए के समय मंजूर परियोजनाओं के उद्घाटन के लिए भी केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का धन्यवाद किया। सांसद दीपेन्द्र ने कहा कि पहले ऐसा देखा गया है कि जो प्रोजेक्ट मंजूर हुए थे उन पर काम शुरू होने में काफी समय लग गया। इसका उदाहरण देते हुए उन्होंने बताया कि एनएच 71 रोहतक से जींद सेक्शन का काम आज तक पूरा नहीं हो पाया, जबकि तत्कालीन केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री डा. सीपी जोशी द्वारा जून, 2012 को इसका शिलान्यास कराकर इस पर जोर-शोर से काम चालू करवा दिया था।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.