Move to Jagran APP

एमबीबीएस कोर्स की बढ़ी फीस वापस लेने की मांग

ऑल हरियाणा शेड्यूल कास्टस एम्प्लॉयज फेडरेशन की ओर से आंबेडकर चौक पर प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर फीस वृद्धि के फैसले को वापस लेने की मांग की गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 08:43 AM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 08:43 AM (IST)
एमबीबीएस कोर्स की बढ़ी फीस वापस लेने की मांग
एमबीबीएस कोर्स की बढ़ी फीस वापस लेने की मांग

जागरण संवाददाता, रोहतक : एमबीबीएस व पीजी मेडकिल कोर्स की बढ़ी फीस की वापसी की मांग को लेकर ऑल हरियाणा शेड्यूल कास्टस एम्प्लॉयज फेडरेशन की ओर से आंबेडकर चौक पर प्रदर्शन किया गया। फेडरेशन के सदस्यों ने प्रदर्शन के बाद नायब तहसीलदार सुरेश चंद के माध्यम से मुख्यमंत्री मनोहर लाल को फीस वापसी के लिए ज्ञापन सौंपा। पदाधिकारियों ने कहा कि नई फीस नीति से गरीब तबके के विद्यार्थी मेडिकल की पढ़ाई नहीं कर पाएंगे। इस नीति को सरकार तुरंत वापस ले।

loksabha election banner

दिल्ली रह रहे बुजुर्ग ने पैतृक संपत्ति पर कब्जा करने लगाया आरोप

संवाद सहयोगी, खरखौदा: दिल्ली में रह रहे एक बुजुर्ग ने खरखौदा स्थित अपनी पैतृक संपत्ति पर कुछ लोगों द्वारा अवैध कब्जा करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दी है। साथ ही उन्होंने जमीन से संबंधित कागजात भी शिकायत कापी के साथ लगाते हुए जमीन से अवैध कब्जा हटाने की मांग भी की है।

शहर के वार्ड-5 निवासी राजेश अग्रवाल फिलहाल दिल्ली में रहते हैं। उनका कहना है कि वे लंबे समय से परिवार के साथ दिल्ली में रहते हैं। आज भी उनकी पैतृक संपत्ति खरखौदा में है। इस पर कुछ लोगों ने अवैध रूप से कब्जा कर लिया गया है और निर्माण कार्य भी करवाया जा रहा है। राजेश का कहना है कि वे बुजुर्ग हो चुके हैं, जिसके चलते वह यहां पर आने-जाने में भी समर्थ नहीं हैं। शिकायत के साथ पैतृक जमीन से संबंधित कागजात देकर उन्होंने जमीन पर किए गए अवैध कब्जे को हटवाने व निर्माण कार्य को रोकने की मांग की है। उन्होंने थाने में शिकायत देने के साथ ही पुलिस अधीक्षक, एसडीएम व सांसद को भी इसकी कापी भेजी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.