Move to Jagran APP

सीएसडी कैंटीन स्टाफ को बेहतर सेवाओं के लिए सम्मान

हरियाणा पूर्व सैनिक संघ की तरफ से देव कालोनी स्थित पूर्व सैनिक कैंटीन के मैनेजर कर्नल एसएस सांगवान व उनके स्टाफ को बेहतरीन सेवाओं के लिए सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 10 Jul 2020 08:26 AM (IST)Updated: Fri, 10 Jul 2020 08:26 AM (IST)
सीएसडी कैंटीन स्टाफ को बेहतर सेवाओं के लिए सम्मान
सीएसडी कैंटीन स्टाफ को बेहतर सेवाओं के लिए सम्मान

जागरण संवाददाता, रोहतक :

prime article banner

हरियाणा पूर्व सैनिक संघ की तरफ से देव कालोनी स्थित पूर्व सैनिक कैंटीन के मैनेजर कर्नल एसएस सांगवान व उनके स्टाफ को बेहतरीन सेवाओं के लिए सम्मानित किया। कोरोना से बचाव को लेकर लॉकडाउन के बाद कैंटीन को सरकार ने खोलने के आदेश दिए थे, तभी से पूर्व सैनिक व उनके आश्रितों के लिए बेहतरीन सेवाएं दी गई।

हरियाणा पूर्व सैनिक संघ के प्रधान कर्नल टीसी दहिया, पूर्व सैनिक कैंटीन के स्टाफ की लगन और मेहनत से काफी प्रभावित हुए और उन्होंने अपने पदाधिकारियों के साथ बैठक कर पूर्व सैनिक कैंटीन के स्टाफ को सम्मानित करने का निर्णय लिया। महामारी के कारण 22 मार्च को पूर्व सैनिकों की कैंटीन सेवाएं सभी पूर्व सैनिकों और उनके आश्रितों के लिए बंद कर दी गई थी। लगभग दो महीने के उपरांत 22 मई को भीड़ कम रखने दूरी को बनाए रखने की शर्तों के साथ जिला प्रशासन की तरफ से पूर्व सैनिक सीएसडी कैंटीन को खोलने की अनुमति जिला प्रशासन ने दी। हरियाणा पूर्व सैनिक संघ में कैप्टन जगबीर मलिक और कैप्टन बलवान सिंह को कैंटीन की व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने में मदद के लिए नियुक्त किया, जिन्होंने लगन और मेहनत के साथ इस कार्य में सहयोग किया। कर्नल टीसी दहिया कर्नल शमशेर सिंह, कैप्टन वीरेंद्र नरवाल, कैप्टन जगबीर मलिक और कैप्टन बलवान सिंह ने देव कालोनी स्थित पूर्व सैनिक सीएसडी कैंटीन में पहुंचकर कैंटीन के मैनेजर कर्नल एसएस सांगवान और उनके स्टाफ को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.