Move to Jagran APP

नेताओं की घोषणाओं पर भी लागू हो आचार संहिता : डूमरखां

जागरण संवाददाता, रोहतक : केंद्रीय इस्पात मंत्री बीरेंद्र ¨सह डूमरखां ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र ¨

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Jun 2018 12:44 AM (IST)Updated: Sun, 10 Jun 2018 12:44 AM (IST)
नेताओं की घोषणाओं पर भी लागू हो आचार संहिता : डूमरखां
नेताओं की घोषणाओं पर भी लागू हो आचार संहिता : डूमरखां

जागरण संवाददाता, रोहतक : केंद्रीय इस्पात मंत्री बीरेंद्र ¨सह डूमरखां ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र ¨सह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि भूपेंद्र ¨सह हुड्डा प्रदेश में दस साल तक सत्ता में रहे, तब बुजुर्गों की पेंशन तीन हजार रुपये क्यों नहीं की। उन्होंने कहा कि नेताओं की घोषणाओं पर भी आचार संहिता लागू होनी चाहिए ताकि घोषणाओं को बाद में पूरा किया जा सके। केंद्रीय मंत्री भाजपा के संपर्क और समर्थन कार्यक्रम के तहत शनिवार को रोहतक में पहुंचे। शहर के कई प्रबुद्ध लोगों के घर पर पहुंच कर मुलाकात की। इसी बीच उन्होंने पत्रकारों से भी बातचीत की।

loksabha election banner

केंद्रीय मंत्री डूमरखां ने कहा कि भूपेंद्र ¨सह हुड्डा इस साल में तो वह कुछ कर नहीं सके, अब रथयात्रा करके घोषणाएं करते घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब जनता किसी के बहकावे में नहीं आएगी। चुनाव से पहले नेता जो भी घोषणा करते हैं, उनपर आचार संहिता लागू कर दी जाए तो बाद में उनको पूरा करने के लिए नेताओं की जिम्मेदारी बन जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हरियाणा दौरे के सवाल पर कहा कि केएमपी व सांपला में दीनबंधु चौधरी छोटूराम की प्रतिमा के अनावरण को लेकर पीएमओ में चर्चा हो चुकी है। जुलाई में सांपला में छोटूराम की प्रतिमा के अनावरण का कार्यक्रम बन सकता है। उन्होंने कहा कि सांपला में राष्ट्रीय स्तर का स्टेडियम बनाने की इच्छा है।

सांपला देश की राजधानी दिल्ली के साथ लगता है। उन्होंने कहा कि स्टेडियम के लिए किसान जमीन देने को भी तैयार हो गए हैं। इसके लिए मुख्यमंत्री हरियाणा कार्यालय से एक टीम सांपला का दौरा भी कर चुकी है। केंद्रीय मंत्री ने इससे पहले छोटूराम पार्क में छोटूराम विचार मंच के पदाधिकारियों की बैठक भी ली। इस अवसर पर उनके साथ भाजपा जिला अध्यक्ष अजय बंसल, ओएसडी सुधीर फौगाट व अन्य भाजपा नेता मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.