Move to Jagran APP

गठबंधन सरकार आम जनता को लूटने में लगी : दीपेंद्र हुड्डा

राज्यसभा सदस्य दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि एक तरफ शाम छह बजे दुकान बंद करने का आदेश और दूसरी तरफ दस बजे तक शराब ठेके खोलने की छूट और शराब सेवन की उम्र घटाने से सरकार का दोहरा चेहरा सामने आ गया है। प्रशासन द्वारा शाम छह बजे के बाद ठेले व रेहड़ी वाले गरीब और छोटे दुकानदारों के जमकर चालान काटे जा रहे हैं। भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार आम जनता को लूटने में लगी हैं। दीपेंद्र हुड्डा वीरवार को जिले के विभिन्न सामाजिक कार्यक्रमों में शिरकत करने पहुंचे।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 08:05 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 08:05 PM (IST)
गठबंधन सरकार आम जनता को लूटने में लगी : दीपेंद्र हुड्डा
गठबंधन सरकार आम जनता को लूटने में लगी : दीपेंद्र हुड्डा

जागरण संवाददाता, रोहतक : राज्यसभा सदस्य दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि एक तरफ शाम छह बजे दुकान बंद करने का आदेश और दूसरी तरफ दस बजे तक शराब ठेके खोलने की छूट और शराब सेवन की उम्र घटाने से सरकार का दोहरा चेहरा सामने आ गया है। प्रशासन द्वारा शाम छह बजे के बाद ठेले व रेहड़ी वाले गरीब और छोटे दुकानदारों के जमकर चालान काटे जा रहे हैं। भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार आम जनता को लूटने में लगी हैं। दीपेंद्र हुड्डा वीरवार को जिले के विभिन्न सामाजिक कार्यक्रमों में शिरकत करने पहुंचे। दीपेंद्र हुड्डा ने महेंद्रगढ़ के नांगल चौधरी खनन क्षेत्र में हुए हादसे में एक श्रमिक की मौत की खबर पर दु:ख जताते हुए कहा कि एक के बाद एक हो रहे हादसों के बावजूद हरियाणा में अवैध खनन रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अवैध खनन के पाप के पहाड़ों में मजदूर जिदा दफन हो रहे हैं। हर दूसरे दिन प्रदेश में अवैध खनन की घटनाओं में गरीब मजदूरों की जानें जा रही हैं लेकिन सरकार अवैध खनन को रोकने की बजाय अवैध कमाई लूटने में मस्त है। सरकारी संरक्षण में खनन माफिया तिजोरी भर रहे हैं। ऐसा लगता है सरकार ने खनन माफिया के आगे घुटने टेक दिए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की खराब नीतियों ने देश में सबसे ज्यादा बेरो•ागारी दर और महंगाई दर का रिकार्ड बनाकर हरियाणा के युवाओं का भविष्य गर्त में धकेल दिया है। हरियाणा में देश की सबसे ज्यादा महंगाई दर 6.64 प्रतिशत और देश में सबसे ज्यादा बेरो•ागारी दर 34.1 प्रतिशत के साथ नंबर वन पर है। प्रदेश में युवा बेरोजगारी से और आम जनता महंगाई से त्रस्त है। हुड्डा सरकार ने नंबर वन हरियाणा का नारा दिया और प्रदेश को प्रति व्यक्ति आय, निवेश, विकास, खेल-खिलाड़ियों, किसानों, बुजुर्गो, वंचित वर्गों के सम्मान में नंबर-1 बनाया। लेकिन दुर्भाग्य की बात है कि मौजूदा खट्टर सरकार ने हुड्डा सरकार के नंबर-1 के नारे को अपनाया जरूर लेकिन प्रदेश को बेरोजगारी, अपराध, नशे, बदहाली के बाद महंगाई मे भी प्रदेश को नंबर-1 बना दिया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.