Move to Jagran APP

सीएम फ्लाइंग ने रोहतक, कलानौर तहसीलों से मांगा ब्योरा

तहसीलों में होने वाली रजिस्ट्रियों को लेकर सीएम फ्लाइंग ने ब्योरा तलब किया है। रोहतक और कलानौर तहसीलों से ब्योरा मांगने की पुष्टि हो चुकी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 08:10 AM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2020 08:10 AM (IST)
सीएम फ्लाइंग ने रोहतक, कलानौर तहसीलों से मांगा ब्योरा
सीएम फ्लाइंग ने रोहतक, कलानौर तहसीलों से मांगा ब्योरा

जागरण संवाददाता, रोहतक : तहसीलों में होने वाली रजिस्ट्रियों को लेकर सीएम फ्लाइंग ने ब्योरा तलब किया है। फिलहाल रोहतक और कलानौर तहसीलों से ब्योरा मांगने की पुष्टि हो चुकी है। सीएम फ्लाइंग ने तहसीलों में होने वाली रजिस्ट्रियों का ब्योरा तलब किया है। इसमें लॉकडाउन के दौरान और उससे पहले होने वाली रजिस्ट्रियों की जानकारी मांगी गई है। वहीं, जांच से अधिकारी सहमे हुए हैं।

loksabha election banner

रोहतक तहसील प्रशासन से सीएम फ्लाइंग ने रजिस्ट्रियों का ब्योरा उपलब्ध कराने को कहा है। सीएम फ्लाइंग के सूत्रों का कहना है कि रोहतक तहसील प्रशासन से कई बिदुओं पर जानकारी मांगी गईं हैं। लॉकडाउन से पहले कितनी रजिस्ट्री होती थीं। लॉकडाउन के दौरान हुई रजिस्ट्रियों का भी देने को कहा गया है। सीएम फ्लाइंग के सूत्रों का कहना है कि एनओसी लेकर कितनी रजिस्ट्री हुईं। यदि बगैर एनओसी यानी अनापत्ति प्रमाण-पत्र लिए रजिस्ट्री हुईं हैं तो इसका भी ब्योरा उपलब्ध कराने को कहा गया है। दूसरी ओर, रोहतक तहसील के तहसीलदार राजेश कुमार का कहना है कि सीएम फ्लाइंग का हमारे पास कोई पत्र नहीं आया है। वहीं, महम तहसीलदार गुलाब सिंह ने बताया है कि मैं तहसील में नहीं गया, इसलिए मुझे इस प्रकरण में जानकारी नहीं है। इन्होंने यह भी कहा है कि तहसील में सभी कार्य पारदर्शिता से हुए हैं। इसलिए गड़बड़ी की कोई गुंजाइश नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.