Move to Jagran APP

चौबीसी को मिली तीन सौ करोड़ की सौगात, गावों से दूर होगी पानी की समस्या

भाजपा नेता शमशेर सिंह खरकड़ा ने कहा कि पेयजल समस्या को जड़ से मिटाने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रधानमंत्री योजना के तहत वाटर वर्कस व पाइप लाइन आदि बिछाने के लिए करोड़ों की सौगात दी है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 09:21 AM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 09:21 AM (IST)
चौबीसी को मिली तीन सौ करोड़ की सौगात, गावों से दूर होगी पानी की समस्या
चौबीसी को मिली तीन सौ करोड़ की सौगात, गावों से दूर होगी पानी की समस्या

संवाद सहयोगी, महम : लोगों की वर्षों पुरानी पेयजल समस्या को जड़ से मिटाने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रधानमंत्री योजना के तहत वाटर वर्कस व पाइप लाइन आदि बिछाने व महम हलके में इससे संबंधित अन्य कार्यों के लिए 300 करोड़ मंजूर कर कस्बावासियों को सौगात दी है। जिससे 42 गांवों की पानी की समस्या दूर होगी। इसके लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल का महम-चौबीसी की जनता की ओर से कोटि-कोटि धन्यवाद। ये बातें भाजपा के वरिष्ठ नेता व राज्य कार्यकारिणी सदस्य शमशेर खरकड़ा ने पार्टी कार्यालय में प्रेसवार्ता में कही। उन्होंने कहा कि बेशक महम हलके से भाजपा विधायक नहीं हैं लेकिन महम क्षेत्र में कार्य करवाने के लिए स्वयं मुख्यमंत्री हैं। लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है। सामूहिक कार्यों के लिए पैसों की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने कुछ दिन पहले भी इलाके की टूटी सड़कों के लिए भी 30 करोड़ पास किए थे। उन्होंने कहा कि विपक्ष की सभी पार्टियों ने कृषि कानूनों को लेकर खूब विरोध किया लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रैलियों के माध्यम से लोगों को कृषि कानून के विषय में समझाया। तो लोगों ने इन कानूनों को मानते हुए बिहार चुनाव में जीत पर मोहर लगाकर जता दिया कि ये कानून किसान व देश दोनों के हित में है।

loksabha election banner

बरौदा में भाजपा का वोट बैंक बढ़ा :

उन्होंने बरोदा सीट पर कहा कि भाजपा का वोट बैंक बहुत अधिक बढा है। बरोदा में शांति पूर्ण मतदान किए जाने पर जनतंत्र की जीत बताया। इस अवसर पर सतबीर भराण, नपा उपप्रधान शैंकी गिरधर, सुनील चेयरमैन, अजय खुंडिया, मनोज सरपंच, सुमेर सरपंच, सरपंच प्रतिनिधि नरेश किशनगढ, जोगिद्र सरपंच, सुभाष बडाली, अजय सरपंच, पार्षद सम्पी तागरा, मुकेश सैनी व नरेश आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.