Move to Jagran APP

पर्यावरण संरक्षण के लिए वितरित किए कपड़े के थैले

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को भाजपा सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है। वीरवार को भाजपा नेताओं ने मोदी को हां पॉलीथिन को ना कार्यक्रम के तहत लोगों को कपड़े से बने थैले वितरित किए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 07:47 AM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 07:47 AM (IST)
पर्यावरण संरक्षण के लिए वितरित किए कपड़े के थैले
पर्यावरण संरक्षण के लिए वितरित किए कपड़े के थैले

जागरण संवाददाता, रोहतक : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को भाजपा सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है। वीरवार को भाजपा नेताओं ने मोदी को हां, पॉलीथिन को ना कार्यक्रम के तहत लोगों को कपड़े से बने थैले वितरित किए। भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री सुरेश भट्ट, पूर्व सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर, नगर निगम मेयर मनमोहन गोयल व जिला अध्यक्ष अजय बंसल ने घर-घर जाकर थैले वितरित किए और प्लास्टिक का इस्तेमाल न करने का आह्वान किया।

loksabha election banner

प्रदेश संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट ने उपस्थित लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने कहा कि ऐसा व्यक्ति जिसकी माता ने झूठे बर्तन मांजे, उनके पिता ने चाय बेची और आज वह शख्स देशवासियों के प्रेम और उनके सहयोग से अपनी दूर²ष्टि, मेहनत तथा सेवा भाव के बल पर हिदुस्तान को पूरे विश्व में एक अलग पहचान दिलाने के लिए दिन-रात जुटा हुआ है।

पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर ने कहा कि पीएम के जन्मदिवस पर रोहतक जिला व शहर में लोग मिठाई खिलाकर, काढ़ा पिलाकर और हवन करके उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। अन्य स्थानों पर भी कार्यकर्ताओं ने कपड़े से बने थैले वितरित करते हुए प्रधानमंत्री के स्वच्छता के संदेश को जन-जन तक पहुंचाया। विधानसभा क्षेत्रों में अलग-अलग नेताओं व कार्यकर्ताओं ने थैले वितरित किए।

रोहतक में मेयर मनमोहन गोयल, कलानौर में रामअवतार वाल्मीकि, महम शहर में शमशेर खरकड़ा, सांपला में सतीश नांदल ने नेतृत्व में कपड़े के थैलों का वितरण किया गया। यह रहे मौजूद

इस अवसर पर जिला मीडिया प्रभारी शमशेर सिंह खरक, नगर निगम पार्षद राजू सहगल, अमित जैन, अशोक खुराना, जिला उपाध्यक्ष देवराज सांपला, डा. दिनेश घिलौड़, एडवोकेट रणबीर ढाका, किसान नेता उदयभान मलिक, एडवोकेट चेतना अरोड़ा, आशा शर्मा, अभिनंदन शर्मा, जय भगवान जांगड़ा, राजीव भाकर, अशोक सहगल, नवीन उप्पल आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.