Move to Jagran APP

शिक्षा के साथ खेलों को भी तवज्जों दें विद्यार्थी : लठवाल

जागरण संवाददाता, रोहतक : खेल न केवल आपका नाम पूरे देश में फैलाते हैं, बल्कि बेहतर कि

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Dec 2018 10:56 PM (IST)Updated: Wed, 19 Dec 2018 10:56 PM (IST)
शिक्षा के साथ खेलों को भी तवज्जों दें विद्यार्थी : लठवाल
शिक्षा के साथ खेलों को भी तवज्जों दें विद्यार्थी : लठवाल

जागरण संवाददाता, रोहतक :

loksabha election banner

खेल न केवल आपका नाम पूरे देश में फैलाते हैं, बल्कि बेहतर करियर की राह भी खोलते हैं। शिक्षा के साथ-साथ विद्यार्थी खेलों में भी बढ़ चढ़कर भाग लें। उक्त बातें अंतरराष्ट्रीय एथलीट एवं महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (एमडीयू) के यूनिवर्सिटी कैंपस स्कूल के एलुमनी संदीप लठवाल ने बुधवार को कही। इस दौरान संदीप लठवाल ने 34 वीं वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।

बुधवार को महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में 34 वीं वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। इस मौके पर मुख्यातिथि संदीप लठवाल ने कहा कि अपने ही स्कूल में बतौर मुख्यातिथि आना उनके लिए बड़े ही गौरव का क्षण है। उन्होंने विद्यार्थियों को जीवन में खेलों से जुड़ने के लिए प्रोत्साहित किया। खेलों में सुनहरे कैरियर की अपार संभावनाएं छिपी हैं। इसलिए विद्यार्थी शिक्षा के साथ-साथ खेलों को भी तवज्जों दें। यूनिवर्सिटी कैंपस स्कूल की निदेशिका प्रो. सोनिया मलिक ने खेलों की महत्ता पर प्रकाश डाला। कहा कि विद्यार्थियों के सर्वागीण विकास के लिए खेल अति महत्वपूर्ण है। इस अवसर पर स्कूल के वरिष्ठ अध्यापक विवेक कौशल समेत अन्य अध्यापकगण एवं गैर शिक्षक कर्मी उपस्थित रहे। शारीरिक शिक्षा अध्यापक मनोज हुड्डा व पीटीआइ पवन कुमार के दिशा-निर्देश में विद्यार्थियों ने इस दो दिवसीय प्रतियोगिता के पहले दिन विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं में अपना दम-खम दिखाया। 20 दिसंबर को अपराह्न 3.30 बजे इस खेल प्रतियोगिता का समापन समारोह आयोजित किया गया। एमडीयू कुलपति प्रो. बिजेन्द्र कुमार बतौर मुख्यातिथि विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.